मछली पार्टी के बहाने बुलाकर युवक की लाठी डंडों से पिटाई 

मछली पार्टी के बहाने बुलाकर युवक की लाठी डंडों से पिटाई 

छतरपुर। जिले के गोयरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दादूताल में पारिवारिक पुश्तैनी जमीनी विवाद को लेकर एक युवक पर जानलेवा हमला और मार-पीट करने का मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देने के लिए सुनियोजित तरीके से उसे मछली खाने के लिए पार्टी में बुलाकर आधा दर्जन लोगों ने मिलकर पीट दिया। उसे बचाने पहुंचे छोटे भाई और मां के साथ भी मारपीट की गई। जिन्हें इलाज के लिए लवकुश नगर अस्पताल लाया गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उसके सिर, हाथ, पैर, पीठ, सहित शरीर में कई जगह गंभीर चोट आई है। जिसका इलाज ट्रामा वार्ड में चल रहा है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मामला गोयरा थाना क्षेत्र के दादूताल गांव का है, जहां 2 यादव परिवारों में पुश्तैनी जमीन बंटवारा का विवाद चल रहा था। जिसके चलते मंगलवार शाम तकरीबन 6 बजे, पवन यादव ने अपने चेचेरे भाई 24 वर्षीय लोकेश यादव को अपने खेत पर मछली खाने के लिए बलाया। जहां मौका देखकर अंगद यादव लिए बुलाया। जहां मौका देखकर अंगद यादव, अजब यादव, सोनू यादव, संतराम यादव और अर्जुन यादव सहित अन्य ने मिलकर लोकेश पर लाठी-डंडों, लोहे की रॉड और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

हमले के दौरान उसने अपने बचाव के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। जिसे सुनकर उसका छोटा भाई 22 वर्षीय दशरथ यादव और उसकी मां 50 वर्षीय फूलकुंवर यादव उसे बचाने आ गए। जहां आरोपियों ने इनके साथ भी मार-पीट कर दी। जिसमें दोनों भाई लोकेश और दशरथ सहित उनकी मां फूलकुंवर गंभीर घायल और बेहोश हो गए। उक्त वारदात के दौरान मछली खाने को बुलाने वाला पवन यादव मूक दर्शक बना खड़ा देखता रहा। घायलों को मृत समझकर मरणासन्न हालात में छोड़कर सभी वहां से भाग खड़े हुए।

देर रात पड़ोसी लेकर पहुंचे थाने

घटना और मामले की जानकारी लगने पर पड़ोसी आनंद यादव और नीलम यादव मौके पर पहुंचे और गंभीर घायलों को लेकर देर रात गोयरा थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने रिपोर्ट करते उन्हें 100 डायल से इलाज के लिए लवकुश नगर अस्पताल पहुंचाया। यहां लवकुश नगर अस्पताल में उनकी हालत खराब होने पर डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद देर रात ही घायलों को छतरपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जहां उन्हें एम्बुलेंस से रात 1 बजे जिला अस्पताल लाया गया। वहीं थाना पुलिस घटना और रिपोर्ट के बाद मामले की जांच और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। डाक्टर की रिपोर्ट के बाद आरोपियों के खिलाफ मारपीट की धाराएं बढ़ाई जाएंगी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top