सागर कोतवाली में दर्ज पत्रकार पर कथित मुकदमें पर संघ में आक्रोश, मालथौन-गढ़ाकोटा में सीएम के नाम ज्ञापन

सागर कोतवाली में पत्रकार पर कथित FIR पर संघ में आक्रोश,मालथौन-गढ़ाकोटा में सीएम के नाम ज्ञापन
मालथौन-गढ़ाकोटा में सीएम के नाम ज्ञापन

सागर। सागर में पत्रकारों के खिलाफ लगातार हो रहे फर्जी मामलों को लेकर पत्रकारों में रोष व्याप्त है। कढ़ी निंदा करते हुए मालथौन तहसील और गढ़ाकोटा के पत्रकारों ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के नाम तहसीदार और को ज्ञापन सौंपकर विरोध दर्ज कराया है। और प्रदेश के मुखिया से मांग की है कि सागर में पत्रकारों के विरुद्ध हो रहे फर्जी मामलों की निष्पक्ष जांच कर मामला खारिज किया जाए।
कथित भ्रष्टाचारियों की कार्यशैली उनके मामलों को लेकर पत्रकार आवाज बुलंद करते है। पत्रकारों की आवाज दबाने के लिए उन पर फर्जी मामले षड्यंत्र पूर्वक लादे जा रहे हैं। बीते दिनों सागर में श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष गजेंद्र ठाकुर के खिलाफ हुई कथित फर्जी एफआरआई को लेकर जिले भर के कलमकारों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं।

इसी क्रम में मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ ब्लाक इकाई मालथौन और गढ़ाकोटा के पत्रकारों ने जिला अध्यक्ष पत्रकार साथी गजेन्द्र ठाकुर के ऊपर सिटी कोतवाली सागर में एक डेढ़ वर्ष पुराने मनगढ़ंत आवेदन पर एक रिकॉर्डशुदा अपराधी सोहेल खान उर्फ सोनू विरियानी नामक व्यक्ति ने उनके फोन पे नम्बर पर बगैर माँगे पैसे डाल दिये और डेढ़ माह बाद आवेदन दें आया, जिसपर पत्रकार ठाकुर ने अंदेसा होने के बाद खुद बैंक में लिखित सूचना शिकायत की और पुलिस में इस बात की शिकायत भी की थी पर ढेड़ साल बाद मामला दर्ज कर लिया गया। सभी ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर आक्रोश व्यक्त किया हैं।

ज्ञापन में मौजूद पत्रकारों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। श्रमजीवी पत्रकार संघ के पत्रकारगण माँग कर रहें हैं कि उक्त मामलें की पुनः जांच कर कथित मामलें में खात्मा खारिजी की कार्यवाही की जाये। शीघ्र मामले में कार्यवाही नहीं होने की स्थिति में जिले भर के पत्रकार धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।

ज्ञापन में मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ प्रदेश संयुक्त सचिव मनोज तिवारी ,सुरेन्द्र जैन ,गुड्डू चौबे ,ब्रजेश पांडेय ,अनिल तिवारी ,गजानंद दुबे ,मनीष पाटकर ,पराग जैन ,प्रमोद बड़कुल ,अरिहंत जैन ,रामावतार सिंह,संदीप विश्वकर्मा, श्रीराम साहू,नितिन साहू,शिवलाल चढ़ार,यूनिस खान,नीलेश चौरसिया,कपिल साहू,संदीप दुबे,राकेश प्रजापति आदि श्रमजीवी पत्रकार संघ के समस्त सदस्य शामिल रहे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top