मारपीट का बदला लेने युवक पर किया वल्लम से हमला,हुई मौत 

मारपीट का बदला लेने युवक पर किया वल्लम से हमला,हुई मौत 

सागर। गढ़ाकोटा में मारपीट का बदला लेने के लिए युवक की बल्लम मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने मृतक के सीने समेत शरीर पर बल्लम से करीब चार वार किए। जिसमें वह गंभीर घायल हुआ। घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल को गंभीर अवस्था में अस्पताल भेजा। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा बनाया और हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस के अनुसार फरियादी शंकर पिता डालचंद बेन उम्र 60 साल निवासी भगतसिंह वार्ड गढाकोटा ने शिकायत करते हुए बताया कि मैं रुई बाजार में शनि मंदिर के पास बैठा था।

सामने से भतीजा रवि बेन टाकीज तिगड्डा तरफ से आता दिखा। इसी दौरान मोहल्ले का वीरु उर्फ वीरेंद्र बंसल दूल्हा देव तिराहा तरफ से टाकीज तिगड्डा तरफ जा रहा था। वीरू से पुरानी बुराई चल रही थी। पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी वीरू बसंल ने बिना बेंत की लोहे की धारदार बल्लम से रवि पर हमला कर दिया। एक के बाद एक करीब चार वार किए। बल्लम लगने से रवि लहूलुहान हो गया और जान बचाकर भागा। घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी भाग निकला। मामले में घायल अवस्था में रवि को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई।

एक माह पहले हुई मारपीट से पाल रखी थी रंजिश

गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी वीरू उर्फ वीरेंद्र बंसल निवासी भगतसिंह वार्ड ने रवि बेन निवासी भगतसिंह वार्ड की हत्या की है। हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी वीरू को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं वारदात में उपयोग किया गया हथियार बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी वीरू का मोहल्ले के सुरेश से पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। सुरेश कुछ महीनों से मृत रवि के चाचा के साथ रहने लगा। आरोपी वीरू ने कुछ दिन पहले मृतक के चाचा से कहा था कि सुरेश को अपने साथ मत रखो और न घर पर आने दो। इसी बात को लेकर करीब एक माह पहले उनके बीच विवाद हुआ। विवाद में मृतक रवि, सुरेश और उसके चाचा ने आरोपी वीरू के साथ मारपीट की थी। इसी मारपीट का बदला लेने के लिए आरोपी वीरू उर्फ वीरेंद्र ने बल्लम मारकर रवि की हत्या कर दी। आरोपी वीरू को गिरफ्तार कर मामले में पूछताछ की जा रही है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top