शराब के लिए नही दिए पैसे तो कर दी मां की हत्या, पुलिस को सुनाने लगा एक्सीडेंट की कहानी 

शराब के लिए नही दिए पैसे तो कर दी मां की हत्या, पुलिस को सुनाने लगा एक्सीडेंट की कहानी 

मैहर। मध्य प्रदेश की मैहर पुलिस ने दिल दहला देने वाली वारदात का खुलासा किया है। शराब पीने के लिए वृद्धा पेंशन में से पैसे नहीं देने पर बेटे ने अपनी वृद्ध मां को पीट-पीट कर मार डाला। हत्या को दुर्घटना का रूप देने के लिए बेटे ने थाना आकर पुलिस को एक्सीडेंट में मां की मौत होने की कहानी सुनाई और रिपोर्ट भी लिखवा दी थी। पुलिस को गुमराह करने की उसकी चाल ज्यादा दिनों तक नहीं चली पोस्टमार्टम रिपोर्ट और ग्रामीणों के बयान के बाद वारदात का खुलासा हो गया।

मामला मैहर थाना इलाके के पोड़ी गांव का है। पुलिस ने वृद्ध कौशल्या बाई सेन की हत्या के आरोप में बेटे दिलीप सेन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि रविवार-सोमवार की दरमियानी रात आरोपी ने अपनी मां की लात-घूंसे से जमकर पिटाई की थी। वृद्धि की मौत के अगले दिन रिपोर्ट लिखाने आया था। शव के परीक्षण के दौरान चेहरे, हाथ, पीठ पर मारपीट के निशान मिलने पर पुलिस ने उसके पड़ोसियों से पूछताछ की तो पता चला कि रात में वृद्धि की चीख- पुकार पुकार की आवाज सुनी सुनाई दी थी। आरोपी को पकड़कर थाने में सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गया।

आरोपी ने बताया कि मां को विधवा पेंशन मिलती है, लेकिन काफी समय से रुपये नहीं दे रही थी। इसी के चलती उसकी हत्या कर दी। आरोपी दिलीप सेन मैहर मां शारदा धाम में मुंडन का काम करता था। उसे शराब पीने की आदत थी। घर में अपने मां के साथ रहने के बाद भी आरोपी आए दिन शराब पीकर पहुंचता था और जब मां उसकी इस हरकत पर उसे समझाती तो वह मारपीट करने लगता था।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top