ट्रक और कंटेनर की हुई भिड़ंत ,ड्राइवर की हुई मौत

ट्रक और कंटेनर की हुई भिड़ंत ,ड्राइवर की हुई मौत

सागर। कैंट थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-44 पर गैस सिलेंडर से भरे ट्रक और कंटेनर में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। घटना में ट्रक में भरे गैस सिलेंडर सड़क पर बिखर गए। वहीं टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक ड्राइवर उछलकर सड़क पर जा गिरा। घटना में ट्रक में सवार दो लोग घायल हुए। जिनमें से ट्रक ड्राइवर ने इलाज के दौरान अस्पताल में दमतोड़ दिया। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कंटेनर को जब्त कर लिया।

पुलिस के अनुसार सागर-नरसिंहपुर नेशनल हाईवे-44 पर ग्राम रानीपुरा के पास गैस सिलेंडर से भरे ट्रक क्रमांक एमपी 04 जीबी 2702 को सामने से आ रहे कंटेनर क्रमांक एनएल 01 एजी 7682 ने टक्कर मार दी। टक्कर में ट्रक में भरे गैस सिलेंडर सड़क पर फैल गए। घटना देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही कैंट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हाईवे पर गैस सिलेंडर फैले देख वाहनों का आवागमन रोका। गनीमत रही कि कोई गैस सिलेंडर ब्लास्ट नहीं हुआ, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं पुलिस ने घटना में घायल ट्रक ड्राइवर सुरेश पिता हरिराम कुशवाहा उम्र 40 साल निवासी ग्राम
किशनपुर (रायसेन) और धनीराम पिता गोपीलाल अहिरवार निवासी सिद्गुवां को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा। अस्पताल में ट्रक ड्राइवर सुरेश कुशवाहा की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कंटेनर देवरी की ओर से झांसी की तरफ जा रहा था। वहीं गैस सिलेंडर से भरा ट्रक शहर की ओर आ रहा था। घायल धनीराम अहिरवार ने पुलिस को बताया कि वह घटना के कुछ देर पहले ही ट्रक में लिफ्ट लेकर बैठा था। मामले में पुलिस ने कंटेनर जब्त कर लिया है। वहीं प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top