तेज रफ्तारस्कूली बस पेड़ से टकराई, 21 छात्र घायल 14 बीएमसी रेफर

तेज रफ्तारस्कूली बस पेड़ से टकराई, 21 छात्र घायल 14 बीएमसी रिफर

सागर। नशे में होने से स्कूल बस ड्राइवर ने बस दौड़ाई बस पेड़ से टकराई छात्र घायल, दरअसल रहली में गुरुवार सुबह बायपास चौराहे पर तेज रफ्तार स्कूल बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। बस में सवार 40 स्कूली बच्चों में 21 छात्रों समेत बस ड्राइवर घायल हो गया। इनमें से 14 बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रहली में उपचार के बाद घायलों को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया। मामले में पुलिस प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार रहली में बायपास चौराहे पर क्राइस्ट कान्वेंट स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। घटना के समय स्कूल बस में करीब 40 बच्चे सवार थे। बताया जा रहा है कि स्कूल बस का ड्राइवर पवन नशे की हालत में तेज रफ्तार में बस चला रहा था। बच्चों ने मना भी किया। उसके बाद भी ड्राइवर नहीं माना और बायपास चौराहे के आगे बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। बस पेड़ से टकराते ही चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बस से बच्चों को नीचे उतरा। एंबुलेंस की मदद से घायलों को रहली स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

नशे में तेज बस चला रहा था ड्राइवर

बस में सवार छात्रों ने बताया कि क्राइस्ट कान्वेंट स्कूल में पढ़ते हैं। बस स्कूल से आ रही थी। ड्राइवर ने साइकिल सवार को टक्कर मारी। ओवर स्पीड में होने से हमने बस मालिक को फोन लगाया कि ड्राइवर बस तेज चला रहा है। जब तक उसने पेड़ में मार दी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top