पुलिस की कार्यवाई कटघरे में! 6 पेटी अवैध देशी शराब और कार जब्त, आरोपी फरार, IG से शिकायत

6 पेटी अवैध देशी शराब और कार जब्त, आरोपी फरार

थाना पुलिस की कार्यवाई में हेराफेरी के आरोप, आईजी से शिकायत, जांच खड़ी हुई

सागर। बहेरिया थाना क्षेत्र में रविवार को एक कार से पुलिस ने 6 पेटी अवैध शराब जब्त की है। सूत्र बताते हैं कि मामलें में ज्ञात आरोपियों को अज्ञात कर दिया गया और उनसे मोटी रकम ले ली गई ! जिसकी शिकायत आवेदन आईजी दफ्तर में दिया गया है जिसपर नगर पुलिस अधीक्षक मकरोनिया को जाँच सौपी गयी हैं।
पता लगा हैं कि आरोपी शासकीय सेवा में हैं और पुलिस द्वारा उन्हें रंगे हाथ पकड़ा गया था फिर थाने लाया गया उन्हें लंबे समय तक दो आरोपी थाने में बैठाया रखा गया और मामला रफादफा कर दिया गया साथ ही शराब की भी पेटियां कम कर दी जाने की सूत्रों द्वारा जानकारी लगी हैं। बता दें टीआई बहेरिया का कहना हैं कि कार्यवाई दिनांक को थाने के कैमरे बिगड़े पड़े थे।

बहेरिया पुलिस के अनुशार आरोपी पुलिस को देख कार छोड़कर भाग गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि नववर्ष के आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी। जिसमें मुखबिर ने बताया कि महेन्द्रा शो रूम के पास एक बलेनो कार क्रमांक एमपी 15 सीसी 1619 खड़ी है। कार से दो व्यक्ति उतरकर सत्येन्द्र सिंह की होटल पर खाना खा रहे हैं। कार में अवैध शराब है। सूचना मिलते ही पुलिस उक्त स्थान पर पहुंची। जहां उक्त कार में दो व्यक्ति बैछे थे और गाड़ी स्टार्ट कर रहे थे। जैसे ही उन्होंने पुलिस को देखा तो वह अंधेरे का फायदा उठआकर भाग गए। जिसके बाद पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार की अगली सीट पर एक पेटी, पीछे वाली सीट पर दो पेटी और गाड़ी की डिग्गी में तीन पेटी देशी लाल मसाला शराब कुल 6 पेटी शराब कार में पाई गई।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top