सागर में मोड़ के पास पलटा पिकअप,बड़ा हादसा टला

सागर में मोड़ के पास पलटा पिकअप,बड़ा हादसा टला

सागर। नेशनल हाईवे बीना-सागर रोड़ स्थित कुरुवा गांव के मोड पर एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गया। पिकअप वाहन पलटने से वाहनों को निकलने में काफी परेशानी हुई। पिकअप वाहन पलटने से एक बड़ी घटना होने से भी टल गई।

सड़क पर पलटा पिकअप वाहन

जानकारी के मुताबिक पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 39 जी 4067 जो खुरई से बीना की तरफ आ रहा था कि कुरुवा गांव के मोड पर अचानक से वह सड़क पर ही पलट गया। पिकअप वाहन पलटने से एक बड़ी घटना होने से टल गई। यदि उसी समय पिकअप वाहन के बाजू से कोई बाइक सवार या अन्य वाहन निकलता तो वह इसकी चपेट में आ सकता था। पिकअप वाहन पलटने के बाद खुरई तरफ से आने वाले वाहन चालकों को निकलने में काफी परेशानी हुई।

इसके पहले भी कई बार हो चुकी हैं मोड़ पर घटनाएं अनुराग सिंह ठाकुर ने बताया कि बीना-खुरई रोड़ पर स्थित कुरुवा गांव के मोड पर यह कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन प्रशासन इस और कोई ध्यान नहीं देता है। यहां पर रोशनी की कोई व्यवस्था नहीं है। सड़क पर मोड़ होने का कोई बोर्ड भी नहीं लगा हुआ है। 21 अक्टूबर 2023 को गाय को बचाने के चक्कर में एक डंपर अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसा था। इस घटना में मौके पर चार गायों की मौत हो गई थी। घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर डंपर ने पहले बाइक सवार को टक्कर मार दी थी जिससे बचने के लिए डंपर चालक तेज और लापरवाही से डंपर चला रहा था जिससे यह घटना हो गई थी। घटना से आक्रोशित होकर लोगों ने सड़क पर चक्काजाम भी लगाया था। प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर समझाइश के बाद सड़क पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग हो मानते हुए चक्काजाम समाप्त करा दिया था। चक्काजाम समाप्त करा दिया था। स्पीड ब्रेकर भी हुए क्षतिग्रस्त

कुरुवा गांव के मोड पर करीब तीन माह पहले हुई घटना के बाद प्रशासन ने अगले ही दिन सड़क के दोनों तरफ स्पीड ब्रेकर बनवा दिए थे ताकि कोई बड़ी घटना न हो। स्पीड ब्रेकर बनने के एक सप्ताह बाद ही वह टूटने लगे। अब हालात यह हैं कि बाइक और चार पहिया वाहन आसानी के साथ निकल जाते हैं।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top