MP: जबलपुर में बदमाशों ने फेंके 3 बम, मेडिकल कॉलेज क्षेत्र में मचा हड़कंप

जबलपुर में बदमाशों ने फेंके 3 बम, मेडिकल कॉलेज क्षेत्र में मचा हड़कंप

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में शनिवार देर रात अचानक बदमाशों ने एक के बाद एक तीन बम फेंक दिए। बम के धमाकों से कई लोग घायल हो गए। इस घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए थे।

मेडिकल कॉलेज के सामने की घटना

घटना नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के सामने स्थित एक चाय पानी की दुकान के सामने हुई थी। वहीं एक बिरयानी वाले की दुकान है। जहां कुछ बदमाश आपस में गाली गलौच कर रहे थे। उन्हें जब एक युवती ने गाली गलौच नहीं करने और वहां से दूर जाने के लिए कहा तो बदमाशों ने इस बात से नाराज होकर एक के बाद एक तीन बम फेंके और मौके से फरार हो गए।

गढ़ा थाना क्षेत्र की पुलिस पहुंची

हादसे की जानकारी मिलते ही जबलपुर के गढ़ा थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना में घायल तीन लोगों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है।

कुख्यात बदमाश ने की घटना 

बदमाशों ने जो बम फेंके थे उन्हें सूअरमार बम कहा जाता है। इन बमों के धमाके से आसपास के क्षेत्र के लोग दहशत में आ गए थे। इस मामले में पुलिस ने बम के टुकड़े एकत्रित कर घटना का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। बताया जा रहा है कि राहुल काला इस क्षेत्र का कुख्यात बदमाश है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top