महिला आई.ए.एस को रिश्वत देना निलंबित शिक्षक को पढ़ गया महंगा,जिला पंचायत सीईओ ने करवाया गिरफ्तार 

महिला आई.ए.एस को रिश्वत देना निलंबित शिक्षक को पढ़ गया महंगा,जिला पंचायत सीईओ ने करवाया गिरफ्तार 

छतरपुर।  जिला पंचायत सीईओ और अपर कलेक्टर तपस्या सिंह परिहार को 50 हजार रुपए की रिश्वत ऑफर करना महंगा पड़ गया। तपस्या सिंह परिहार ने तत्काल पुलिस को बुलाकर चेंबर से ही उसे गिरफ्तार करवा दिया।

जानकारी के अनुसार, आरोपी विशाल अस्थाना निलंबित शिक्षक है, वह अपनी बहाली करवाने के लिए आवेदन के साथ लिफाफे में 50 हजार रुपए रिश्वत लेकर परिहार के पास पहुंचा था। जैसे ही उसने IAS अधिकारी को पैसे देकर बहाली करवाना चाहा, वह भड़क गईं और पुलिस के हवाले कर दिया।

विधानसभा चुनाव के दौरान निलंबित हुआ था पता चला है कि आरोपी सटई संकुल क्षेत्र के ग्राम कुपिया में स्थित माध्यमिक शाला में शिक्षक है। विधानसभा चुनाव के दौरान विशाल अस्थाना लगातार अपनी ड्यूटी से गायब था। चुनाव संबंधी प्रशिक्षण में भी हिस्सा नहीं लिया, जिसके कारण कलेक्टर संदीप जीआर ने उसे निलंबित कर दिया गया था। विशाल अस्थाना तभी से निलंबित था। और अपनी बहाली के लिए लगातार कोशिश कर रहा था।

मंगलवार शाम करीब 5 बजे वह कलेक्ट्रेट स्थित जिला पंचायत सीईओ तपस्या परिहार के चेम्बर में पहुंच गया। यहां उसने अपनी बहाली को लेकर एक आवेदन पत्र दिया और साथ में ही 50 हजार रूपए की राशि से भरा लिफाफा भी महिला IAS अधिकारी तपस्या सिंह की टेबिल पर रख दिया। तपस्या ने जब शिक्षक की यह हरकत देखी तो तत्काल उसे फटकार लगाई और सिटी कोतवाली टीआई अरविंद कुजूर को फोन लगाकर पुलिस को मौके पर बुलवा लिया। सिटी कोतवाली पुलिस ने इस शिक्षक को खुलेआम रिश्वत देने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि अब आरोपी पर विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top