सागर पुलिस ने जुआ फड़ पर कार्यवाई की, यह 21 जुआड़ी पकड़े, नकद भी जप्त

सागर में पुलिस ने एक बड़े जुआ फड़ पर रेड कार्यवाई की, इसी बीच सोशल मीडिया पर भ्रामक खबरे भी चल पड़ी जिसका पुलिस अधीक्षक सागर ने प्रेस नोट जारी कर खंडन भी किया हैं।

पुलिस की कार्यवाई

बहेरिया थाना प्रभारी निरीक्षक शिवमंगल सिंह राठौड को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई  कि एनएच 44 बारछा रोड़ के आगे टपरों में कुछ वाहरी जुआरी तास पत्तो पर रुपयो के हारजीत की वाजी लगा कर जुआ  खेल रहे है

थाना प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारियों को इस मार्फ़त सूचना दी और हमराह स्टाफ आदिल खान प्रआर, भूपेन्द्र आर, प्रहलाद आर, आशीष यादव राघवेन्द के साथ मौके पर पहुँचे।

मिली जानकारी के मुताबिक – इसी बीच वरिष्ठ अधिकारी को दी गयी थाना प्रभारी द्वारा सूचना पर csp सिटी यश विजोरिया अपने साथ थाना गोपालगंज उनि लोकेश पटैल आर पुष्पेन्द्र आर कैलाश आर जवाहर आर श्रीकांत चौवे एवं थाना कैट के उनि संजय वामनिया आदि स्टाफ के साथ मौके पर पहुँच गए

पुलिस ने बारछा रोड के आगे टपरों में रेड कार्यवाई की सडक किनारे वने सेट पटरा में लाइट बल्व के उजाले में जुवारी अपने वाहन का, एवं दो पहिया वाहन किनारे पर रख कर ताश पत्तो पर रुपयों के हारजीत की वाजी लगा कर जुआ खेलते मिले।

पुलिस ने घेरा बंदी कर रेड कर पकड़ा जो जुआ के फड़ पर 1 नीरज कोरी 2 सानू मुखतार 3 रामपाल बुन्देला, 4 मोह० अवरार, 5 मिन्टू उर्फ दिनेश, 6 शम्भू सोनी, 7, रितिक राय 8 अभिशेक तिवारी 9 शाकिव मकरानी 10 प्रवीण शर्मा 11 राहुल नामदेव, 12 अमित कुर्मी 13 राजा सिंह राजपूत, 14 शमीम खान, 15 शिवम नामदेव, 16 बकील खान 17 सौरभ पटैल, 18 हरीश कुशवाही 19 नीतेश बांगर, 20 बिक्की उर्फ सुधीर सेन, 21 ताहिर वक्श कुल 21 व्यक्ति मिले कुछ जुआरी दीवाल के किनारे का सहारा लेकर भाग गये सभी जुआरियों के फड से नगदी 292810 रु तीन 4 पहिया वाहन एवं तीन 2 पहिया वाहन एवं 18 नग मोवाइल फोन मौके पर जप्त किये जुमला मय वाहन एवं मोवाइल के कीमत 2780310 रु की मसरुका जप्त की आरोपी गणो को हिरासत लिया गया।

पुलिस द्वारा प्रेस नोट जारी कर बताया गया

सागर- मालथौन फोरलेन हाईवे पर पुलिस ने जुआं खेलते हुए पकड़ा

प्रिंट एवं सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है भ्रामक जानकारी- पुलिस अधीक्षक श्री तिवारी

सागर – मालथोन फोरलेन हाईवे पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्रवाई कर डेढ़ दर्जन से अधिक जुआरियों को गिरफ्तार किया है। जुआरियों से 2 लाख 92 हजार 810 की धनराशि जप्त की गई है। प्रिंट एवं सोशल मीडिया के माध्यम से यह भ्रामक जानकारी फैलाई जा रही है कि सागर के अनेक स्थानों पर पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई कर फोरलेन स्थित एक जनप्रतिनिधि के भतीजे के ढाबे पर कार्रवाई की गई एवं पांच करोड़ रुपए से अधिक की राशि को जप्त किया गया। साथ में लाखों रुपए के वाहन भी जप्त किए गए , जो कि यह पूर्णतः निराधार है ।

पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी ने बताया कि पुलिस को यह जानकारी मुखविरो से प्राप्त हुई थी कि फोरलेन पर खुले में किसी शेड टपरे के नीचे जुआरी जुआ खेल रहे हैं, जिसपर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है। कार्रवाई में जुआरियों से दो लाख 92 हजार 810 की राशि को जप्त किया गया है। उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई किसी जनप्रतिनिधि या उनके परिचित के ढाबा पर नहीं की गई है, यह पूर्णतः भ्रामक एवं तथ्यहीन हैं। तथयो के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top