सागर सेंट्रल जेल के कैदी ने मेडिकल कॉलेज में फांसी लगा कर जान देदी

सागर। बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के जेल वार्ड में पेट दर्द की शिकायत के बाद भर्ती कराए गए एक कैदी ने फंदे पर झूलकर जान दे दी। वार्ड में तैनात जेल प्रहरी से वह बाथरूम का बोलकर गया था। घटना की जानकारी लगने के बाद बीएमसी और जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

बीएमसी प्रबंधन से मिली जानकारी अनुसार सोमवार शाम को सेंट्रल जेल सागर से ओमप्रकाश (21) नाम के एक विचाराधीन बंदी को बीएमसी के जेल वार्ड में भर्ती कराया गया था। मंगलवार दोपहर में ओमप्रकाश जेल वार्ड के बाथरूम में फंदे पर झूलता मिला। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे जेल वार्ड के अंदर तैनात प्रहरी ने चिल्लाकर स्टाफ को सूचना दी थी। घटना के समय जेल वार्ड में 4 अन्य कैदियों सहित प्रहरी तौसीफ अहमद भी मौजूद था। ओमप्रकाश किस जुर्म में जेल में बंद था, इसको लेकर जेल प्रशासन फिलहाल कोई भी जानकारी देने से कतरा रहा है।

बीएमसी डीन डॉक्टर आरएस वर्मा ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन से उन्हें जानकारी मिली है। बंदी ने बेडशीट को फाड़कर उसकी रस्सी बनाई थी। जिसे लेकर वह बाथरूम चला गया था। जब काफी देर तक ओमप्रकाश बाहर नहीं आया तो प्रहरी ने आवाज दी, कोई जवाब न मिलने पर जब अंदर जाकर देखा तो बंदी ओमप्रकाश कमोड के ऊपर बनी जाली से झूल रहा था। मामले की जानकारी जेल प्रशासन व पुलिस को दी गई है। डीन डॉ. आरएस वर्मा के अनुसार जेल वार्ड के अंदर हमारा स्टाफ नहीं रहता है। राउंड के समय स्टाफ अंदर जाता है। कैदियों की निगरानी के लिए वार्ड में जेल प्रहरी ही तैनात रहते हैं।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top