राजघाट बांध की उंचाई बढ़ाई जाएं – महापौर संगीता तिवारी

राजघाट बांध की उंचाई बढ़ाई जाएं – महापौर संगीता तिवारी

संभागीय समीक्षा बैठक में जनप्रतिनिधियों ने दिए सुझाव

सागर। सागर की लाइफ लाइन राजघाट बांध की उंचाई बढ़ाई जाएं उक्त प्रस्ताव महापौर  संगीता सुशील तिवारी ने मध्यप्रदेश शासन के अपर मुख्य सचिव  एसएन मिश्रा की अध्यक्षता में आयोजित संभागीय समीक्षा बैठक में रखा। इस अवसर पर बीना विधायक  निर्मला सप्रे, अध्यक्ष श रंजीता गौरव पटेल सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

संभागीय समीक्षा बैठक में महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने कहा कि सागर की लाइफ लाईन राजघाट बांध की उंचाई बढाई जाएं जिससे की शहर की जनता को प्रतिदिन पानी उपलब्ध कराया जा सके। उन्होंने कहा कि राजघाट बांध से सागर, मकरोनिया, केंट सहित अन्य ग्रामों में पेयजल उपलब्ध कराया जाता है जिससे ग्रीष्म ऋतु में पानी की समस्या उत्पन्न होती है। उन्होंने कहा कि सागर जिले में शासन के निर्देशों का अक्षरशः पालन कराते हुए कार्य किया जा रहा है और सभी धार्मिक स्थलों से लाउड स्पीकर, माइक सिस्टम को हटाया जा रहा है। इसी प्रकार मांस, मछली की अवैध दुकानों पर कार्यवाही की जा रही है।

बीना विधायक  निर्मला सप्रे ने कहा कि बीना नदी परियोजना के माध्यम से संपूण बीना एवं ग्रामीण क्षेत्र को पेय जल उपलब्ध कराने का प्रस्ताव रखा। उन्होंने कहा कि नल जल योजना के माध्यम से जो कार्य हो रहे है वह शीध्रता से पूर्ण हों।

जिला पंचायत दमोह की अध्यक्ष  रंजीता गौरव पटेल ने दमोह के विद्यालयों में शिक्षकों की कमी को पूरा करने की बात रखी एवं ग्रामीण विद्यालयों के भवनों में जीर्णोध्दार कराया जाएं। गुन्नौर विधायक  राजेश कुमार वर्मा ने अपने क्षेत्र के विकास के संबंध में मांग पत्र सौंपा। इस अवसर पर महापौर प्रतिनिधि  सुशील तिवारी मौजूद थे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top