डंपर ने बाइक सवार तीन लोगो को मारी टक्कर,एक की मौत

डंपर ने बाइक सवार तीन लोगो को मारी टक्कर,एक की मौत

सागर। खुरई के पठारी रोड पर खजरा हरचंद गांव के पास स्थित सिंघई स्टोन क्रेशर के सामने बाइक सवार युवक उसकी भाभी और भतीजी को डंपर ने जोरदार टक्कर मारी थी। इस घटना में देवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी जबकि भाभी गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

इस घटना के बाद एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि डंपर चालक यदि टक्कर के बाद भी रोक लेता तो युवक की जान बच सकती थी लेकिन डंपर के ड्राइवर ने ऐसा नहीं किया और जबरदस्ती युवक के ऊपर से डंपर निकाला गया। जिससे युवक की मौत हो गई थी।

देवर की हुई थी मौत तो भाभी कर रही मौत से संघर्ष

खुरई-पठारी रोड़ पर सिंघई स्टोन क्रेशर के सामने तीन दिन पहले डंपर क्रमांक एमपी 15 जी 5211 ने एक बाइक क्रमांक एमपी 15 एन डी 0792 को टक्कर मार दी थी। जिसमें बाइक चालक आदर्श पिता निर्भय कर्मी (18) निवासी कठेली थाना खुरई देहात की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि उसकी भाभी रानी पति शुभम कुर्मी (25) और रानी की 9 माह की बेटी आरू भी घायल हो गई थी।

भाभी और भतीजी को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां गंभीर हालत में भाभी को जिला अस्पताल सागर रेफर कर दिया गया था। आदर्श कुर्मी कठेली से अपनी भाभी और भतीजी को लेकर दवाई कराने के लिए पठारी जा रहा था। घटना के बाद डंपर चालक ने सबूत मिटाने के लिए डंपर को सिंघई स्टोन क्रेशर की खदान में छिपा दिया था।

साथ ही डंपर में लगे खून के धब्बे मिटाने का भी प्रयास किया गया था यहां तक की डंपर में से डीजल भी निकाल लिया गया था लेकिन जल्दबाजी में दो जगह मांस के टुकड़े लगे देखे गए। घटना स्थल के ठीक सामने स्टोन क्रेशर के परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। घटना फुटेज में आने की संभावना के चलते परिजनों के कहने पर क्रेशर ऑफिस का पुलिस की मौजदूगी में ताला तोड़कर सीसीटीवी कैमरे का सिस्टम भी जब्त कर लिया था।

सीसीटीवी फुटेज में ड्राइवर की दिखी लापरवाही

घटना स्थल के सामने ही स्टोन क्रेशर के सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसमें स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि यदि डंपर का ड्राइवर टक्कर के बाद भी डंपर को रोक लेता तो युवक की जान बच सकती थी लेकिन डंपर के ड्राइवर ने ऐसा नहीं किया और बिना बाहर उतरे उसने डंपर को आगे बढ़ा दिया।

यह सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है। इसके अलावा डंपर के ड्राइवर ने यातायात के नियमों की अनदेखी कर बिना किसी संकेत के ही डंपर को मोड़ दिया था। पुलिस ने डंपर ड्राइवर रवि पिता शंभू अहिरवार निवासी श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड पर धारा 304 ए, 279,337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने

आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top