ट्राले की टक्कर के बाद 6 गाड़ियों में लगी आग,होटल व्यवसायी सहित 3 लोग जले 

ट्राले की टक्कर के बाद 6 गाड़ियों में लगी आग,होटल व्यवसायी सहित 3 लोग जले 

धार। मध्यप्रदेश के धार में तीन लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। घाट उतर रहे एक ट्राले का ब्रेक फेल होने से वह बेकाबू हो गया और दूसरी लेन में पहुंच गया। ट्राले ने एक के बाद एक 6 वाहनों को टक्कर मार दी। इसके बाद इन वाहनों में आग लग गई।

हादसा धामनोद थाना क्षेत्र में राऊ खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर सोमवार शाम करीब 7 बजे हुआ। धामनोद की एसडीओपी मोनिका सिंह ने बताया कि तीन लोगों के शव बरामद किए गए हैं। इनमें एक बाइक सवार दूध वाला है। दूसरा इंदौर का होटल व्यवसायी है। एक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

धामनोद थाना प्रभारी समीर पाटीदार ने बताया कि हादसे में दो ट्रक, दो कार, एक बाइक और एक मिनी ट्रक सहित छह वाहन जलकर खाक हो गए। धामनोद और महेश्वर से पहुंची फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में करीब ढाई से तीन घंटे लगे।

फोन पर बात कर रहे व्यापारी को चपेट में लिया

राकेश साहनी इंदौर के होटल व्यवसायी थे। वे कसरावद स्थित अपने रिसॉर्ट से लौट रहे थे। रास्ते में कार खड़ी कर फोन पर बात करने लगे, तभी गाड़ियों ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इससे उनकी मौत हो गई। साहनी का ड्राइवर घायल हुआ है।

जितेंद्र जाट हाईवे स्थित एक गांव का रहने वाला है। वह दूध का व्यवसाय करता था। रोज दूध लेने के लिए धामनोद जाता था। सोमवार को भी धामनोद जा रहा था, तभी उसकी बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी।

घायल बोला- पता नहीं, मैं कैसे बचकर निकला

घाट चढ़ रहे ट्रक के क्लीनर फैजान ने बताया कि टक्कर के बाद पता नहीं कैसे वह बचकर निकल आया। उसे घायल अवस्था में धामनोद अस्पताल पहुंचाया गया है। उसने बताया, ‘मेरी गाड़ी का ड्राइवर अंदर ही फंस गया था। हम सरिया भरकर इंदौर की ओर जा रहे थे।’

कार सवार फैमिली का बच्चा भी घायल

बेकाबू ट्राले ने एक कार को भी टक्कर मारी। इसमें एक फैमिली सवार थी। कार सवार युवक ने बताया, ‘मेरी गोद में बैठे बेटे के सिर में चोट लगी है। टक्कर के बाद हम सभी लोग नीचे उतर गए। इसके बाद वाहनों में आग लग गई। दूसरी गाड़ियों में कितने लोग थे, इसकी जानकारी नहीं है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top