सुरखी विधानसभा: कांग्रेस को विजय दिलाने हर कार्यकर्ता ने कसी कमर घर-घर दस्तक- नीरज शर्मा

कांग्रेस को विजय दिलाने हर कार्यकर्ता ने कसी कमर घर-घर दस्तक दे रहे कार्यकर्ता- नीरज शर्मा

सागर। सुरखी विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 37 के कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने बोला है कि मुझे भारी बहुमत से विजय दिलाने के लिए कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ता ने कमर कस ली है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा घर-घर दस्तक दी जा रही है। जिसमें उन्हें मतदाताओं का अपार स्नेह एवं समर्थन भी प्राप्त हो रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की लगन और मेहनत का ही नतीजा है जो कि अबकी बार कांग्रेस सरकार का नारा चरितार्थ होता दिखाई दे रहा है! गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने अपने कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों का ताबड़तोड़ दौरा कर मतदाताओं से संवाद किया।
कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का सघन जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है।
इसी क्रम में आज नीरज शर्मा खमकुआ, विंदवास, हीरापुर, घाना, पनारी, करगी, वीरपुरा
पहुंचे, जहां पर स्थानीय नागरिकों के साथ बैठकर उन्होंने चाय पर चर्चा करते हुए कांग्रेस को भारी बहुमत से जीत दिलाने की अपील की। इस दौरान नागरिकों ने कांग्रेस प्रत्याशी को पूर्ण समर्थन का वादा करते हुए अपनी समस्याएं भी बताई।
कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा को जहां कस्बाई क्षेत्र में अपार स्नेह एवं समर्थन प्राप्त हो रहा है, वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क करते हुए ग्रामीण जन उनका जोरदार स्वागत कर रहे हैं।
कांग्रेस प्रत्याशी ने ग्रामीणों से संवाद करते हुए उन्हें आश्वस्त कराते हुए कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में आती है, तो विकास के सभी कामों को तत्काल ही प्रारंभ कराया जाएगा।
ग्रामीण क्षेत्रों में जो भी अव्यवस्थाएं हैं उन्हें दूर करने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।
पूर्व विधायक महिला कांग्रेस प्रदेश महामंत्री पारुल साहू, बुंदेल सिंह बुंदेला, अशोक पटेल, अशोक कुशवाहा, भूपेंद्र मोहासा, रामू ठाकुर कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के समर्थन में मतदाताओं से सघन जनसंपर्क करने में जुटे हैं।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top