MP में एक हफ्ते में चौथी बार आ रहे PM मोदी,इन जिलों में करेंगे आम सभा को संबोधित 

MP में एक हफ्ते में चौथी बार आ रहे PM मोदी,इन जिलों में करेंगे आम सभा को संबोधित 

दमोह। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले एक सप्ताह में चौथी बार मध्यप्रदेश आ रहे हैं। बुधवार को मोदी तीन जिलों में दमोह, गुना और मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इससे पहले मोदी 4 नवंबर को रतलाम, 5 नवंबर को सिवनी मालवा और 7 नवंबर को सीधी में चुनावी सभा की थी। दमोह में सुबह 11 बजे मोदी इमलाई गांव स्थिति सभा स्थल पर पहुंचेंगे। करीब 40 मिनट तक सभा को संबोधित करेंगे। यहां 45 एकड़ मैदान में 2 लाख 40 हजार वर्गफीट में डोम तैयार किया गया है। मंच पर दमोह जिले की चार विधानसभा दमोह, हटा, पथरिया और तेंदूखेड़ा के अलावा सागर संभाग की रहली, देवरी, बंडा और पवई विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी मौजूद रहेंगे।

गुना ‘ में दोपहर 1:30 बजे पीएम नरेंद्र मोदी दशहरा मैदान पर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। यहां तीन जिलों अशोकनगर, गुना और शिवपुरी जिले के 10 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी शामिल होंगे। उनके साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल होंगे। कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सुरक्षा व्यवस्था में करीब 1200-1300 का पुलिस बल तैनात किया गया है।

मुरैना में दोपहर 4:00 बजे परेड ग्राउंड पर सभा करेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद रहेंगे। सभा में भिंड मुरैना और ग्वालियर तीनों जिलों के 16 विधानसभाओं के प्रत्याशी रहेंगे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top