MP: डकैती की योजना बनाते हुए 5 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, बदमाशों के पास हथियार मिले

डकैती की योजना बनाते हुए 5 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, बदमाशों के पास हथियार मिले

सागर। डकैती की योजना बना रहे हथियारो से लैस 5 आरोपियों को मोतीनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से हथियार व वाहन जब्त किए गए हैं। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

पुलिस के मुताबिक शनिवार देर रात थाना प्रभारी मोतीनगर को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 5 सशस्त्र बदमाश कट्टा, रॉड, छुरा, चाकू और लूट की अन्य सामग्री लेकर महेश दाल मील के सामने मंडी बायपास ईंट भट्टे के पास बैठकर डकैती करने की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई के लिए टीमें गठित की। 4 पुलिस टीमें तैयार कर कार्रवाई के लिए रवाना की गई। टीमों ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की और मुखबिर के बतायानुसार स्थान पर दबिश दी। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों को धरदबोचा। कार्रवाई के दौरान 5 सशस्त्र बदमाश आपस में बाइपास स्थित पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहे थे मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने निगरानी गुंडा आरोपी गोलू उर्फ यश कोरी उम्र 22 साल, उदय पिता प्रदीप अहिरवार उम्र 19 साल दोनों निवासी इतवारी टौरी, नीलेश पिता देवेन्द्र पटेल उम्र 23 साल निवासी धर्माश्री आवासीय कालोनी सागर, आजाद पिता रामेश्वर प्रसाद सेन उम्र 23 साल निवासी संतरविदास वार्ड और शरद पिता संजय वाल्मीक उम्र 19 साल निवासी राजीव नगर वार्ड सागर को हिरासत में लिया।

पड़ताल में बदमाशों के पास मिले हथियार

जांच के दौरान आरोपी नीलेश पटेल के पास से एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, दो मोबाइल, आरोपी गोलू उर्फ यश कोरी से एक बटनदार चाकू, 2 मोबाइल, स्कूटर, आरोपी शरद वाल्मीक से सब्बल, बाइक और 1 मोबाइल और आरोपी आजाद उर्फ यश सेन से एक धारदार चाकू और मिर्ची पाउडर, आरोपी उदय अहिरवार से बटनदार चाकू व 1 मोबाइल जब्त किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। जहां पूछताछ की गई। साथ ही पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया, पूछताछ में कबूली चोरी की वारदात पूछताछ के दौरान आरोपियों ने 19 अक्टूबर को थाना मोतीनगर क्षेत्र में स्थित भग्योदय तीर्थ के पीछे स्थित कालोनी में हुई चोरी की वारदात करना कबूल की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने नीलेश पटेल, गोलू उर्फ यश कोरी, उदय अहिरवार, आजाद उर्फ यश सेन और शरद वाल्मीक को हिरासत में लिया। आरोपियों से वारदात में उपयोग मोबाइल, एक्सिस स्कूटर और बाइक जब्त की गई। साथ ही चोरी गई एलसीडी टीवी और एक सिल्वर रंग की बाइक बरामद की गई। मामले में पुलिस चोरी के अन्य मामलों में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top