रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा में शाम को जमकर चले लाठी डंडे और पत्थर, ज्योति को जान का खतरा !

रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा में शाम को जमकर चले लाठी डंडे और पत्थर

गाड़ियों में हुई तोड़फोड़, ज्योति पटेल ने लगाए गोपाल भार्गव पर गुंडे भेजने के आरोप, ज्योति को जान का खतरा !

सागर। हाईप्रोफाइल सीट रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा में शनिवार शाम जमकर गुंडागर्दी हुई यहां चुनावी रंजिश के चलते दो गुट आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी और डंडे चले। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और भीड़ को खदेड़ा। रहली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने आरोप लगाया कि भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव के गुंडे हमें मारने आए थे और मुझे जान का खतरा है गुंडो ने गोलियां चलाई हथगोले फोड़े गाड़ियां तोड़ी के आरोप हैं।

एडिशनल एसपी लोकेश सिन्हा ने बताया कि गुंजोरा चौराहे पर दो गुटों में विवाद हुआ था। स्थिति नियंत्रण में हैं। दो-तीन लोग घायल हुए है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवाद की वजह के बारे में पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल पर किसी भी पार्टी का प्रत्याशी नहीं मिला।

ज्योति पटेल ने बताया अपनी जान को खतरा

कांग्रेस प्रत्याशी ने अपनी जान को बताया खतरा कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया। इसमें वह कह रही है- हम लोग गढ़ाकोटा में खड़े हैं। यहां गोपाल भार्गव के गुंडे हम लोगों को मारने आए हैं। लट्ठ चला रहे हैं। गालियां दे रहे हैं। घर में घुसने का प्रयास कर रहे हैं। हमारी गाड़ियां फोड़ दी गई है । हमारी कोई नहीं सुन रहा है। हमारी जान को खतरा हो सकता है।

गोपाल भार्गव ने कहा-भड़काने वाली कार्रवाई का हिस्सा न बनें

इस घटना को लेकर रहली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है। उन्होंने लिखा है कि मुझे जानकारी प्राप्त हुई है कि गढ़ाकोटा में दो पक्षों में किसी पुराने विषय पर विवाद हुआ है। आसामाजिक तत्वों द्वारा राजनीतिक और सामाजिक स्वरूप देने का प्रयास किया जा रहा है मेरी आप सभी क्षेत्रवासियों से अपील है कि हम सभी को इसी विधानसभा क्षेत्र में जीवन भर रहना है और हम कोई ऐसा कार्य न करें, जिससे कि सामाजिक द्वेष या कटुता पैदा हो।

चुनाव तो हफ्ते दो हफ्ते बाद संपन्न हो जाएंगे, लेकिन क्षेत्र के सभी लोगों को जीवन भर एक-दूसरे के साथ यहीं रहना है। अतः किसी भड़काने वाली कार्रवाई का हिस्सा ना बनें सभी लोग प्रेम पूर्वक पूर्वानुसार रहें, जो भी विवाद की घटना हुई है, उस पर पुलिस एवं प्रशासन समुचित कार्रवाई कर रही है। सुरक्षा की दृष्टि से नगर में उच्च तकनीक के सीसीटीवी कैमरे प्रमुख स्थानों पर लगाए गए हैं जो सभी घटनाओं को रिकॉर्ड कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस कदर गुंडई हो रही है मौके पर पुलिस भी पहुँच गयी फिर भी लाठियां उठाये लोग शांत होते नही दिखे वहीं 5,6 फोर वीलर गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है इस सारी घटना को लेकर काँग्रेस ने कड़ी निंदा व्यक्त की है वहीं कुछ कांग्रेसियों ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह को दूरभाष पर इस मामले की जानकारी दी है जो बीते दिन संभाग के खजुराहो में एक वारदात के खिलाफ थाने के सामने धरने पर बैठे थे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top