बच्चो के विवाद में जानलेवा हमला,देवरानी ने जेठानी पर किया कुल्हाड़ी से हमला 

बच्चो के विवाद में जानलेवा हमला,देवरानी ने जेठानी पर किया कुल्हाड़ी से हमला 

छतरपुर। जिले में देवरानी-जेठानी में पारिवारिक और बच्चे के विवाद का मामला सामने आया है। जिसमें किसी बात को लेकर देवरानी ने अपनी जेठानी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद गंभीर हालत में पीड़िता के परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, मामला छतरपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम ढड़ारी का है। जहां जिला अस्पताल के फ़ीमेल ट्रॉमा वार्ड में भर्ती 24 वर्षीय रामबाई कुशवाहा ( पति हरदयाल कुशवाहा) ने बताया कि घर के आंगन में मेरी देवरानी राजकुमारी ने गेहूं सूखने के लिए डाला था।

जिसे मेरे बच्चे ने खेल-खेल में फैला दिया, तो वह नाराज हो गई और बच्चे को डांटते हुए कहा कि गेहूं समेट दो। उसने मना कर दिया। फिर उसने बच्चे से कहा कि तुम तो क्या तुम्हारा बाप भी समेटेगा। इस बात को मैनें सुन लिया। तो मैनें देवरानी से कहा कि यह गलत बात है तुम अपने जेठ (यानी मेरे पति को क्यों गाली दे रही हो ।

इसी बात को लेकर विवाद हो गया। तो उसने घर में रखी कुल्हाड़ी से मुझ पर जानलेवा हमला कर दिया। जो कि मेरे सिर में जाकर लगी, जिससे मेरे सिर में गंभीर चोट आई और खून बहने लगा। जिससे मैं बेहोश होकर गिर गई। मेरे पति और परिजन मुझे गंभीर घायल अवस्था में जिला अस्पताल लेकर आए जहां मेरे सिर पर 6 टांके आए हैं।

वहीं इस मामले में घायल रामबाई कुशवाहा और उसके पति का कहना है कि वह देवरानी के खिलाफ रिपोर्ट नहीं करना चाहती। अगर वह जेल चली जाएगी, तो उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं। वह कौन पालेगा, वह मुझे ही देखने होंगे। हमारा पारिवारिक मामला है, हम आपस में निपटा लेंगे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top