सीएम शिवराज सिंह ने सागर में बीजेपी से प्रत्याशी शैलेन्द्र जैन के समर्थन में रोड शो किया

सीएम शिवराज सिंह ने सागर में बीजेपी से प्रत्याशी शैलेन्द्र जैन के समर्थन में रोड शो किया

सागर। मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सागर पहुँचे गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव चल रहे हैं और सागर सीट से भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन प्रत्याशी है जिनके समर्थन में उन्होंने रोड शो किया। रोड शो गुरुगोविंद सिंह वार्ड से शुरू किया, एक घंटे में मोतीनगर चौराहा पहुंचे। जहां जनता का अभिवादन कर मुख्यमंत्री चौहान रायसेन के लिए रवाना हो गए। इसके बाद भाजपा प्रत्याशी के साथ मंत्री भूपेंद्र सिंह रथ परपर सवार हुए। फिर रोड शो बड़ा बाजार, तीनबत्ती की और बढ़ा। रोड शो के दौरान महिलाओं ने सीएम का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया।
कार्यक्रम प्रभारी निगमाध्यक्ष वृंदावन अहिरवार ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार शाम 4 बजे सागर आएंगे। वे भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन के समर्थन में आयोजित रोड शो में शामिल होंगे।
रोड शो 4 बजे राठौर बंगला के सामने गुरुगोविंद सिंह वार्ड से शुरू होगा जो विट्ठल नगर वार्ड, पटेल मंदिर से होते हुए दीक्षित बाई के पुल से डॉ. भीमराव अंबेडकर मूर्ति भगवानगंज चौराहा, होंडा एजेंसी के सामने से विश्व भारती स्कूल रोड से ठक्कर निवास, पगारा रोड, शुक्ला गली, खुरई रोड भाग्योदय अस्पताल के सामने से बड़ा करीला से भूतेश्वर मंदिर होते हुए मोतीनगर चौराहे पर पहुंचेगा। जहां से रोड शो के अधर में सीएम शिवराज अगले कार्यक्रम बेगमगंज की और रवाना हो गए, रोड शो में मौजूद मंत्री भूपेंद्र सिंह, सांसद राजबहादुर सिंह, प्रत्याशी शैलेंद्र जैन, अनुश्री जैन सहित बड़ी संख्या में नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे

काफिला चमेली चौक, बड़ा बाजार, तीनबत्ती होते हुए कटरा पुलिस चौकी पर पहुंचेगा। जहां रोड शो का समापन किया जाएगा। तैयारियों की कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी रोड शो की तैयारियों को लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। साथ ही पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को दायित्व सौंपे गए। इस दौरान उत्तरप्रदेश के पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल, नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार, प्रवासी प्रभारी रंजना उपाध्याय भी उपस्थित रहीं।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top