भगवान सहस्त्रबाहु अर्जुन प्रकट दिवस पर ताम्रकार समाज के द्वारा भव्य कार्यक्रम का आयोजन

भगवान सहस्त्रबाहु अर्जुन प्रकट दिवस पर ताम्रकार समाज के द्वारा भव्य कार्यक्रम का आयोजन

ताम्रकार समाज का देश व प्रदेश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान- शैलेंद्र कुमार जैन

सागर। हैहय वंशीय क्षत्रिय ताम्रकार के आराध्य देव भगवान सहस्त्रबाहु अर्जुन महाराज की जयंती का कार्यक्रम का आयोजन चकरा घाट पर किया गया जिसमें समस्त ताम्रकार समाज की स्वजातीय महिलाओं पुरुषों की उपस्थिति रही। कार्यक्रम के शुभारंभ में कलश पूजन एवं भगवान सहस्त्रबाहु का पूजन विधायक शैलेंद्र कुमार जैन एवं श्रीमती अनुश्री जैन ने अतिथियों के साथ किया।
सागर विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र कुमार जैन ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि ताम्रकार समाज के हर सुख दुख मैं हमेशा से भागीदार रहा हूं और हमेशा रहूंगा ताम्रकार समाज मेरा परिवार है और इस नाते मैं हमेशा से ताम्रकार समाज के हर आयोजन में अपनी उपस्थिति दर्ज करता हूं और मैं ताम्रकार समाज का हमेशा ऋणी रहूंगा क्योंकि इस समाज ने मेरा हमें सहयोग किया है और आगे भी इसी तरह आपसे सहयोग की कामना है आज के इस आयोजन में भगवान सहस्त्रबाहु को मैं प्रणाम करता हूं और इस कार्यक्रम की आपको अनेक अनेक शुभकामनाएं देता हूं
कार्यक्रम में मुख्य रूप से श्रीमती अनुश्री शैलेंद्र जैन, धन्नालाल ताम्रकार विक्रम सोनी,लखनलाल ताम्रकार,सुरेश ताम्रकार सुदेश ताम्रकार सपन ताम्रकार, रामेश्वर ताम्रकार राधेश्याम सोनी जी वैदेही पुरोहित महेश ताम्रकार उमाशंकर ताम्रकार शिवम ताम्रकार प्रदीप चंद्रकांता एवं बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top