सागर में सूने मकान में सोने चांदी के जेवर पर चोरो ने किया हाथ साफ

सागर में सूने मकान में सोने चांदी के जेवर पर चोरो ने किया हाथ साफ

सागर। गोपालगंज थाना क्षेत्र के शिवाजी वार्ड स्थित शिवराज कालोनी में सूने मकान में बदमाशों ने सेंध लगाई। चोर घर में रखी अलमारियां तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात व नकद रुपए लेकर भागे हैं। वारदात सामने आते ही पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। टीम ने वारदातस्थल से आरोपियों से जुड़े साक्ष्य जुटाए हैं।

पुलिस के अनुसार शिवराज कालोनी निवासी पुष्पेंद्र पुत्र सुंदर लाल राजपूत ने शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ 23 अक्टूबर को घर पर ताला लगाकर तीर्थदर्शन के लिए बनारस गए थे। बनारस से वापस लौटकर सागर आए और घर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे पर लगा ताला टूटा पड़ा था। अंदर जाकर देखा तो सामान फैला पड़ा था। अलमारियों के गेट टूटे थे। वहीं अलमारी में रखे नकद, सोने-चांदी के गहने और अन्य सामान गायब था।

वारदात सामने आते ही फरियादी ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। एफएसएल टीम को बुलाया और जांच शुरू की। एफएसएल टीम को बुलाया गया। टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट समेत अन्य साक्ष्य जुटाए हैं। मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। पुलिस वारदातस्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top