छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने पर शिक्षक निलंबित, भेजा जेल 

छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने पर शिक्षक निलंबित, भेजा जेल 

रतलाम । सरकारी स्कूल में 12 से 14 वर्ष की छात्राओं को मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाने और उनके साथ छेड़छाड़ करने के मामले में गिरफ्तार शिक्षक (प्रधान अध्यापक) आरोपित फूल सिंह भगौरा को पुलिस ने शनिवार को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। उधर, मामला संज्ञान में आने के बाद कलेक्टर ने शिक्षक फूल सिंह भगौरा को निलंबित कर दिया है।

कई दिनों से दिखा रहा था अश्‍लील वीडियो

एक गांव में स्थित शासकीय माध्यमिक विद्यालय की कक्षा सात की कुछ छात्राओं को आरोपित शिक्षक 59 वर्षीय फूल सिंह भगौरा, निवासी नेमीनाथ नगर पिछले कुछ दिनों से मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखा रहा था।

छात्राओं से छेड़छाड़ भी की

दो दिन पहले शिक्षक ने दो छात्राओं को मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाकर छेडछाड़ की थी। इस पर छात्राओं ने घर जाकर स्वजन को घटना की जानकारी दी थी। चाइल्ड लाइन पर फोन से शिकायत के बाद बाल संरक्षण अधिकारी टीना सिसौदिया को पूरे मामले की जानकारी देकर मामला बाल कल्याण समिति के समक्ष प्रस्तुत किया था। समिति ने औद्योगिक क्षेत्र थाना पर पत्र भेजकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

पुलिस ने लिए छात्राओं के बयान

औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने छात्राओं व चाइल्ड लाइन टीम सदस्यों के बयान लेकर शुक्रवार को शिक्षक फूल सिंह भगौरा के खिलाफ भादंवि की धारा 354, 354 (क), 293, पाक्सो एक्ट की धारा 9 एफ, 10, 11 व 12 के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। उससे पूछताछ की गई तथा उसका मोबाइल फोन भी पुलिस ने जब्त किया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top