ऑनलाइन लोन की वजह से गई,चायपत्ती के व्यापारी की जान..

ऑनलाइन लोन की वजह से गई,चायपत्ती के व्यापारी की जान..

भोपाल। गौतम नगर थाना इलाके में एक युवक ने घर में फांसी लगा ली। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। स्वजन का कहना है कि युवक ने अपना चायपत्ती का रोजगार बढ़ाने के लिए एप के माध्यम से आनलाइन लोन लिया था। उसके बाद से साइबर ठग उसे परेशान कर रहे थे। पुलिस ने युवक का मोबाइल फोन जांच के लिए जब्त किया है।

साइबर ठगों के चंगुल में फंसा

पुलिस का कहना है कि मोबाइल फोन की जांच और स्वजन के अधिकृत बयान दर्ज होने के बाद कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि 13 जुलाई को रातीबड़ थाना इलाके में भूपेंद्र विश्वकर्मा ने अपने दो बच्चों को जहर देने के बाद पत्नी के साथ फांसी लगा ली थी। वह आन लाइन लोन लेने के बाद साइबर ठगों के चंगुल में बुरी तरह फंस गया था।

गौतम नगर थाना पुलिस के मुताबिक आरिफ नगर निवासी 25 वर्षीय फैजान खान घोड़ा नक्कास बाजार में चायपत्ती बेचने की दुकान चलाता था। शुक्रवार शाम को उसने अपने घर पर फांसी लगा ली थी। तलाशी के दौरान पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

आनलाइन गेम ऐप से रुपये लिए थे उधार

फैजान के भाई इरफान का कहना है कि फैजान ने आनलाइन गेम ऐप के माध्यम से कुछ रुपये उधार लिए थे। समय पर किस्त नहीं चुका पाने के कारण वह बुरी तरह से तनाव में चल रहा था। आए दिन उसे रिकवरी वाले परेशान करते थे। गौतम नगर थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार मिश्रा का कहना है कि फैजान के मोबाइल फोन की जांच की जाएगी। स्वजन ने विस्तृत बयान दर्ज होने के बाद मामले की जांच की जाएगी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top