रेलबे स्टेशन पर पुलिस ने ढाई लाख का गांजा किया जप्त 

रेलबे स्टेशन पर पुलिस ने ढाई लाख का गांजा किया जप्त 

बीना। रेलवे स्टेशन से चार दिन में दूसरी बार पुलिस ने करीब ढाई लाख रुपए कीमत का गांजा जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

चुनाव को लेकर पुलिस कर रही जांच

आगामी विधानसभा चुनाव के चलते रेलवे पुलिस लगातार स्टेशन और ट्रेनों में निगरानी कर रही है। आरपीएफ की अपराध खुफिया शाखा भोपाल के निरीक्षक वीरेन्द्र कुमार यादव, उपनिरीक्षक योगेन्द्र शर्मा की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ट्रेन नंबर 12807 समता एक्सप्रेस के कोच बी-5 में एक व्यक्ति कोई मादक पदार्थ लेकर जा रहा है।

सूचना पर भोपाल स्टॉफ ने ट्रेन के बीना स्टेशन पहुंचने पर बीना आरपीएफ से एएसआई हसन खान, प्रधान आरक्षक सुरेन्द्र प्रसाद मिश्रा के साथ मिल कर घेराबंदी कर उसे पकड़ • लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम गोलू पिता गणेश (19) निवासी ग्राम तेरा, जिला ललितपुर उत्तरप्रदेश बताया। तस्कर के पास दो बैग मिले जिनकी जांच बताया। तस्कर के पास दो बैग मिले जिनकी जांच की गई तो उनमें गांजा निकला।

मौके पर पुलिस ने कार्रवाई कर गांजा जब्त किया। गांजे का वजन कुल 11 किलो 928 ग्राम निकला, जिसकी कीमत 2 लाख 40 हजार रुपए आंकी गई है। इसके बाद आगे की कार्रवाई के लिए उसे जीआरपी के सुपुर्द किया गया है। आरपीएफ द्वारा ट्रेन प्लेटफॉर्म पर लगातार जांच कर संदिग्धों से पूछताछ भी की जा रही है।

आरोपी को गिरफ्तार कर जीआरपी को सौपा

आरपीएफ पोस्ट प्रभारी एसएल रावत ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर विशेष टीम ने कार्रवाई की है। आरोपी को गिरफ्तार कर जीआरपी के सुपुर्द किया है, जहां पर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top