MP: विधानसभा चुनावों में BJP की पांचवी सूची जारी ,बीना से महेश राय फिर उम्मीदवार

MP: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पांचवी सूची जारी कर दी है। जिसमें 92 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। इससे पहले बीजेपी अपनी चार सूचियां जारी कर चुकी है।

जिसमें कुल 136 प्रत्याशियों के नाम शामिल थे। फिलहाल 2 सीटों पर मामला अटका हुआ हैष बीजेपी ने विदिशआ और गुना को होल्ड रखा हैष

MLA Nandini Maravi’s ticket canceled: बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की पांचवी सूची को लेकर बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की 20 अक्टूबर को दिल्ली में बैठक हुई थी। जिसमें शेष बचे हुए उम्मीदवारों के नामों पर मंथन हुआ था। बता दें कि 94 सीटों में से 67 पर वर्तमान विधायक हैं। आज की लिस्ट में पार्टी ने कई विधायकों का टिकट काटा है तो कुछ उम्मीदवारों पर दोबारा भरोसा जताया गया है।

MLA Mahesh rai canceled: सागर के बीना से महेश राय पर पार्टी ने फिर भरोसा जताया हैं जबलपुर की सिहोरा सीट से विधायक नंदनी मरावी को इस बार टिकट नहीं दिया है। मरावी सिहोरा सीट से लगातार तीन बार की विधायक है। लेकिन इस बार पार्टी ने संतोष बरबडे को टिकट दिया है। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि यहां से पार्टी का विरोध का सामना करना पड़ सकता है।

 

 

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top