कन्याभोज के नाम पर अपहरण हुई दोनों बच्चियां बरामद, मानव तस्करी की आशंका

कन्याभोज के नाम पर अपहरण हुई दोनों बच्चियां बरामद, मानव तस्करी की आशंका

भोपाल। राजधानी की कर्फ्यू वाली माता मंदिर के सामने से कन्याभोज के नाम पर अगवा की गईं दो बच्चियों को पुलिस ने एक दिन में ही सुरक्षित ढूंढ निकाला। बच्चियों का अपहरण करने वाली महिला और उसके पति को पुलिस ने धरदबोचा है। पुलिस अब इस पूरे मामले को मानव तस्करी से जोड़ कर देख रही है। महिला बच्चियों को बेचने की फिराक में थी। अब पुलिस गिरफ्त में आई महिला से पूछताछ कर रही है। पुलिस को आगे बड़े खुलासे की उम्मीद है।

हरियाणा की रहने वाली है महिला

महिला का नाम अर्चना बताया जा रहा है जो हरियाणा की रहने वाली है। पुलिस ने महिला के पति को भी गिरफ्तार किया है। उसका नाम निशांत है और वो केरल का रहने वाला है। वर्तमान में वह भोपाल में ही रह रहा था। इसके साथ ही पुलिस ने अपहरण में मदद करने वाले एक परिवार को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने एक कार और स्कूटी भी बरामद की है।

पहचान छिपाने के लिए किया मुंडन

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपहरण करने वाली महिला ने बच्चियों को कोलार के इंग्लिश विला नाम की पॉश कॉलोनी में रखा था। उसने आठ दिन दिन पहले ही यह बंगाल किराए पर लिया था। पुलिस ने यहां से दो अन्य बच्चों को भी बरामद किया है। अपहरण करने वाली महिला ने पहचान छिपाने के लिए बच्चियों का मुंडन कर दिया था।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top