टैंकर की चपेट में आने से 4 साल के बच्चे की हुई मौत 

टैंकर की चपेट में आने से 4 साल के बच्चे की हुई मौत 

बीना। भानगढ़ थाना क्षेत्र के कंजिया गांव में टैंकर की चपेट में आने से चार साल के मासूम बालक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद टैंकर ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और टैंकर को जब्त कर लिया है।

टैंकर की चपेट में आने से हुई मौत

जानकारी के मुताबिक आयुष पिता अवतार अहिरवार (4) निवासी कंजिया, जो अपने दादा के साथ सड़क से जा रहा था। तभी मुंगावली से बीना की ओर आ रहे टैंकर क्रमांक एमपी 33 एच 1064 के चालक ने तेज व लापरवाही से टैंकर चलाते हुए उसके ऊपर चढ़ा दिया, जिसमें बालक की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के बाद टैंकर ड्राइवर तत्काल वहां से भाग गया। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और बच्चे को सिविल अस्पताल लेकर आए जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर मर्ग कायम कर लिया है। रोजाना निकलते हैं बड़ी संख्या में टैंकर, बना रहता है खतरा

कंजिया गांव जो सागर जिले व अशोकनगर की सीमा को जोड़ता है। यहां से बीना रिफाइनरी से निकलने वाले रोजाना सैकड़ों टैंकर जाते है। जहां पर यह जल्दबाजी के चक्कर में तेज रफ्तार में टैंकर चलाते हुए निकलते है। कई बार ग्रामीण प्रशासन से इनकी रफ्तार पर रोक लगाने की मांग भी कर चुके है लेकिन फिर इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

इस वजह से इस प्रकार की घटना घटित हुई है, जिसमें एक मासूम की जान चली गई। कंजिया गांव के रूपेश सिंह ने बताया कि गांव से रोजाना बड़ी संख्या में टैंकरों का निकलना होता है और जिनकी रफ्तार बहुत तेज होती है कई बार घटना होने से टल भी गई है लेकिन अब बड़ी घटना हो गई है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top