सानौधा सरपंच के साथ हुई मारपीट में आया नया मोड़, सरपंच के साथ कार में मौजूद रहे व्यक्ति ने दिया SP को यह आवेदन

सानौधा सरपंच के साथ हुई मारपीट में आया नया मोड़, सरपंच के साथ कार में मौजूद रहे व्यक्ति ने दिया SP को यह आवेदन

सागर। जिले के सानौधा थाना अंतर्गत जटा शंकर घाटी में ग्राम सानौधा के सरपंच के साथ हुई मारपीट में नया मोड़ सामने आया है। जिसमे पूरे मामले को दूसरे ही मोड़ पर कर दिया, आज एक आवेदन पुलिस अधीक्षक सागर को दिया गया है। जिसमे पूरे घटनाक्रम को बताया गया है। मामलें में जिन तीन व्यक्तियों के नाम एफ आई आर में दर्ज किये गए आज दिए गए आवेदक में घटनास्थल पर स्थान पर नहीं होना बताया गया है।

आवेदनकर्ता नीतेश अहिरवार निवासी सानौधा के द्वारा दिए गए आवेदन मे बताया गया है कि वह सागर से सानौधा सरपंच के साथ सानौधा लौट रहा था। जटाशंकर घाटी के पास एक कार ओवरपेक करते हुए आती है। कार से 10-11 लोग उतरे और सरपंच के साथ मारपीट शुरू कर दी। और आरोपी मारपीट करके चले गए।पूरी घटना आपसी रंजिश को लेकर हुई। आवेदक ने बताया कि वह सतेन्द्र ठाकुर, सत्यम सिंह ठाकुर, जयवर्धन ठाकुर को व्यक्तिगत रूप से जानता है। जब घटना हुई तीनों व्यक्ति घटना के समय मौजूद नहीं थे। आवेदक नीलेश अहिरवार के द्वारा आवेदन मे बताया कि सरपंच के द्वारा तीनों व्यक्तियो पर एससी/एस सी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाना चाह रहा था। परंतु आवेदक के द्वारा दर्ज नहीं करवाई गई। इस पूरे मामले मे सरपंच का पुराना राजनैतिक विवाद है।सानौधा थाने मे जो प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वह आवेदक के नाम से दर्ज कराई गई है। वह फर्जी है। क्योंकि उक्त प्राथमिकी रिपोर्ट पर आवेदक के द्वारा नहीं करवाई गई न ही एफ आई आर पर कोई भी हस्ताक्षर है। आवेदक नीलेश अहिरवार ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए आवेदन मे कहा है कि आवेदक को उक्त मामले से दूर रखा जाए साथ ही उचित जांच की जाए।

वही घटना के दूसरे दिन पुलिस अधीक्षक को दिए गए आवेदन के बाद से मामले की मुख्य परते खुलने लगी है। साथ ही कथित रूप से मामले सामने आ रहे हैं इस पर भी गौर किया जाना चाहिए।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top