बागेश्वर धाम के प्रमुख पहुंचे खुरई,जोरदार हुआ स्वागत 

बागेश्वर धाम के प्रमुख पहुंचे खुरई,जोरदार हुआ स्वागत 

खुरई। खुरई वासियों का इंतजार खत्म हो गया है। प्रसिद्ध कथावाचक और बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री खुरई पहुंच गए हैं, जैसे ही महाराज के खुरई आने की खबर लोगों को लगी तो उनके अनुयायियों की भीड़ उमड़ पड़ी। जगह-जगह श्रद्धालु उनके स्वागत के लिए रास्ते में खड़े हो गए, जिस रास्ते से वह निकले दोनों तरफ से फूलों की बारिश की गई।

लोगों ने जमकर आतिशबाजी कर किया स्वागत

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जैसे ही अपनी गाड़ी से बाहर निकलकर हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करते हुए नजर आए। बागेश्वर धाम गढ़ा से वह सागर होते हुए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री खुरई पहुंचे और रेंगुवा बाइपास के पास स्थित निजी होटल पहुंचे, तो वहां भी लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था। जहां पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री होटल पहुंचे तो भक्तों ने भव्य स्वागत किया और लोगों ने जमकर आतिशबाजी कर फूलों की बारिश की। धमकी के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा।

पिछले दिनों बाबा बागेश्वर को धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा को और बढ़ाया गया है। खुरई में कथा शुरू होने से पहले उनके मुख्य प्रबंधक नितेंद्र चौबे ने जायजा लिया और मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बरेली के एक लड़के ने जो धमकी दी थी उसके बाद मंत्री भूपेंद्र सिंह ने और अधिक सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए। महाराज की सुरक्षा के साथ कथा पंडाल में आमजन की सुविधा और सुरक्षा को भी खास तरीके से ध्यान रखा जाएगा।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top