चचेरी बहन के साथ घिनोना काम, नवजात को दफनाया, आरोपी भाई जेल में

चचेरी बहन के साथ घिनोना काम, नवजात को दफनाया, आरोपी भाई जेल में

सागर। भाई -बहन के संबंधों को शर्मशार करने वाला मामला प्रकाश में आया है जहां पुलिस ने चचेरे भाई को बलात्कार की विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।दरअसल सागर के देवरी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले चचेरे भाई ने 16 साल की नाबालिग बहन के साथ बलात्कार किया और जब लड़की के पेट में गर्भ ठहर गया तो उसने अबॉर्शन कराकर मृत नवजात बच्चों को गांव में दफन कर दिया।इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब नरसिंहपुर पुलिस थाने द्वारा जीरो पर मामला कायम कर पुलिस डायरी देवरी थाना भेजी गई। 

देवरी पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर आरोपी चचेरे भाई आशीष पिता बदन रजक उम्र 20 साल निवासी चिखली जमुनिया पर धारा 376 (दो ),(एन) 376(2), (4 )आईपीसी 3/4, 5/6 पासको एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।पुलिस थाना के जांच अधिकारी निशांत भगत ने बताया कि घटना 10 जनवरी 2023 बताई जा रही है नरसिंहपुर पुलिस थाने से देवरी पुलिस थाने में डायरी मिलने के बाद 7 सितंबर को मामले में अपराध कायम किया और 9 सितंबर को आरोपी को गिरफ्तार कर ले में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

उन्होंने बताया कि ग्राम चिखली जमुनिया निवासी आशीष रजक 20 साल है। जो ड्राइवरी का काम करता था और संयुक्त परिवार में चाचा की लड़की रहती थी। लड़की के पिता एक्सपायर हो चुके हैं और पारिवारिक आर्थिक स्थिति कमजोर है।

आरोपी द्वारा मामले को दबाने के लिए 7 माह के नवजात आवश्यक शिशु का अबॉर्शन कराकर गांव में ही दफन कर दिया गया था जिसे पुलिस ने बरामद कर कार्रवाई की है।

अब चर्चा है कि अवैध तरीके से अबॉर्शन किस ने किया कैसे कराया गया यह जांच का विषय हैं!

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top