बुंदेलखंड क्षत्रिय स्वर्णकार समाज नवयुवक मंडल ने वरिष्ठ जनों का अभिनंदन समारोह आयोजित किया

बुंदेलखंड क्षत्रिय स्वर्णकार समाज नवयुवक मंडल ने वरिष्ठ जनों का अभिनंदन समारोह आयोजित किया

सागर। किसी भी देश का समाज के उत्थान में उनके वरिष्ठ जनों का योगदान अभूतपूर्व होता हैं। वर्तमान में समाज का परिदृश्य क्या है, यह उनके नेतृत्व पर निर्भर करता है। आज बुंदेलखंडी स्वर्णकार सक्रिय स्वर्णकार समाज सागर की एकरूपता पूरे मध्य प्रदेश में जानकार हैं। इसी परिपेक्ष में नवयुवक मंडल द्वारा आज श्री देव लक्ष्मी नारायण मंदिर कोतवाली रोड सागर में समाज की वरिष्ठ जनों का अभिनंदन समारोह संपन्न हुआ।
कार्यक्रम का शुभारंभ मंदिर में झंडा लगाकर  देवनारायण लक्ष्मी नारायण भगवान को सम्मान स्वरूप सामग्री भेंट कर आरंभ हुआ। कार्यक्रम के संयोजक केशव सोनी खामपुया वाले एवं सुनीता बडोदिया ने अपने स्वागत भाषण में “बुजुर्ग है तो रिश्ते हैं” नाम हैं पहचान हैं अगर बुजुर्ग नहीं तो बच्चों की कहानी बेजान है।” यथार्थ को बताते हुई कार्यक्रम में आए समस्त साथियों के साथ। प्रशस्त पत्र शाल श्रीफल से स्वागत किया। इस अभिनंदन समारोह में समाज के लगभग 150 वरिष्ठ जनों का अति भावुकता के साथ सम्मान पाते समय अत्यंत भावुक होकर अपने समाज के योगदान मे अपनी भूमिका का बखान करते हुए नवयुवक मंडल के इस प्रयास की सहाराना की एवं समाज की कुरीतियों, एकता, शिक्षा, नारी शिक्षा, एवं विकास पर अपनी व्याख्यान देते रहे।
बबलू जबलपुर एंथनी सुचपुरा वाले। अमित इंदौरी नीरज पिथोरिया गोलू जीजोतिया दीपक जोहरी बल्लू सिलवानी संयोजक केशव सोनी एवं समस्त नवयुवक युवा मंडल के सदस्य कार्यक्रम में उपस्थित थे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top