चलते ट्रक में लगी आग ,ड्राइवर की जलकर हुई मौत 

चलते ट्रक में लगी आग ,ड्राइवर की जलकर हुई मौत 

सीहोर। चलते ट्रक में आग लगने से ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गई. ट्रक नर्मदा पार्वती परियोजना में लगी ट्रांसपोर्ट कंपनी का था. पुलिस मामले की जांच कर पता लगाने की कोशिश कर रही है की किन कारणों के चलते ट्रक में आग लगी. जानकारी के मुताबिक, घटना सीहोर के आष्टा थाना क्षेत्र के भंवरा गांव की है. ट्रक ड्राइवर संदीप गुरुवार को सुबह करीब 8 बजे भंवरा गांव के पास बने डिपो से पाइप ट्रक में लादकर ले जा रहा था. तभी चलते ट्रक में अचानक से भीषण आग लग गई. संदीप कुछ समझ पाता उसके पहले ही ड्राइवर केबिन में आग भड़क गई और संदीप जिंदा जल गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक में लगी आग पर काबू पाया और संदीप के जले हुए शव को बाहर निकला. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवाया गया.

घटना को लेकर आष्टा थाना पुलिस का कहना है कि ट्रक में आग लगने के कारण ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गई. आग किस कारण से लगी इसका पता लगाया जा रहा है. फिलहाल ऐसा लग रहा है जैसे शॉर्ट सर्किट के काऱण आग लग गई हो या फिर ट्रक में कोई टेक्निकल खराबी हो, जिसके कारण आग भड़की.

नर्मदा पार्वती परियोजना में लगा था ट्रक

पुलिस ने बताया कि मृतक संदीप राजगढ़ जिले का रहना वाला था और वह 26 साल का था. ट्रक में आग इतनी भीषण रूप से लगी थी की चालाक को ट्रक के केबिन से निकलने का मौका ही नहीं मिला और उसकी ट्रक में जलकर मौत हो गई. ट्रक नर्मदा पार्वती परियोजना में परिवहन कर रहे ट्रांसपोर्ट कंपनी का था.

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top