SAGAR : अवैध शराब के परिवहन पर दो वाहन जप्त

जिला दण्डाधिकारी दीपक आर्य ने अवैध शराब के परिवहन करने पर दो वाहनों के राजसात की कार्रवाई की है। उन्होंने यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक के प्रस्ताव पर की है।

13 फरवरी 2023 को थाना राहतगढ़ अंतर्गत ग्राम बहादुर के पास खेजरा रोड थाना राहतगढ़ के पास एक दो पहिया वाहन हीरो होण्डा सी.डी. 100 एसएस मोटर साईकिल क्रमांक एमपी 15 के 4852 को चैक करने के दौरान 32160 रू. की 60.680 बल्क लीटर देशी लाल मसाला शराब पाई गई थी।

इसी प्रकार 25 नबम्वर 2022 को थाना गौरझामर अंतर्गत ग्राम केसली रोड चौराहा थाना गौरझामर के पास एक चार पहिया वाहन महिन्द्रा बुलेरो जीप क्रमांक एमपी 15 बीए 0962 से चैकिंग के दौरान 1,20,000 रू. की 216 बल्क लीटर देशी लाल मसाला शराब पाई गई थी।

आबकारी अधिनियम के प्रावधान अंतर्गत जप्त वाहनों को राजसात किये जाने की कार्यवाई की गई है। जिला दण्डाधिकारी ने थाना प्रभारी राहतगढ एवं थाना गौरझामर को आदेशित किया है कि जप्तशुदा वाहनों को जिला नाजिर को सौंपे। प्रभारी अधिकारी जिला नजारात को आदेशित किया गया है कि वे वाहनों को प्राप्त कर नियमानुसार आम नीलामी द्वारा विक्रय कर प्राप्त राशि को शासकीय कोष में जमा करें।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top