आत्महत्या पर राजनीति: अब मृतक सुरदीप दांगी की मौत पर से पुलिस ने उठाया पर्दा

साग़र। मध्यप्रदेश में अब आरोप प्रत्यारोप के बीच आत्महत्या पर भी राजनीति होने लगी, बीते दिनों प्रदेश के कांग्रेस नेता दिग्विजयसिंह ने एक मामले को हवा देते हुए ट्विट कर दिया जिसमें यह भी कहा गया कि में सच्चाई पता लगा रहा हूँ। इसी के बाद बीना विधायक और भाजपा जिला अध्यक्ष ने बीते रोज पत्रकारों को सबूतों के साथ विवरण दिया कि उक्त म्रतक ने निजी कारणों से आत्महत्या कर ली और उसके पास कोई खेती की जमीन भी नही थी जबकि उसके भाई जिसके पास जमीन थी उसको ओलावृष्टि का मुहावजा मिल चुका है।

विधायक राय ने दस्तावेजी प्रमाण के साथ दिग्विजय सिंह के आरोपो को सिरे से नकारा

इसके बाद साग़र पुलिस ने प्रेस नोट के माध्यम से बताया है कि दिनांक 24.06.23 को मृतक सुरदीप सिंह दांगी उम्र 24 निवासी लेहटवास थाना भानगढ जिला सागर के द्वारा आत्महत्या करने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी।
उक्त सूचना पर पुलिस द्वारा वैधानिक कार्यवाही करते हुए उक्त मर्ग पंजीबद्ध किया गया, घटनास्थल का बारीकी से निरीक्ष्ण किया गया, मृतक के परिजनों से मृत्यु के संबंध में पूछताछ की गई एवं साक्ष्य संकलित किए गए. मृतक का पी.एम. कराया गया।
मतक के परिजनों के अनुसार मृतक ने अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंदकर फांसी लगा ली थी दरवाजे को परिजनों के द्वारा ही लोहे की राड से खोला गया था परिजनों को सुरदीप मृत अवस्था में ही मिला था। घटना में कोई सुसाइड
नोट भी नहीं पाया गया है।
परिजनों ने बताया कि सुरदीप को किसी के द्वारा भी परेशान या प्रताड़ित नहीं किया गया है। परिजनों ने यह भी बताया कि मृतक के विरूद्ध किसी भी तरह की एफ. आई. आर. भी नहीं हुई है, न ही कभी इसका कोई अतिक्रमण हटाया गया। मृतक के फोन को भी पुलिस द्वारा जप्त कर फॉरेसिंग जाँच के लिए भेजा जा रहा है । पी. एम. रिपोर्ट में भी डाक्टर के द्वारा फांसी लगाने से मृत्यु होना बताया है। प्रकरण में पुलिस द्वारा साक्ष्यानुसार वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

 

 

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top