कोतवाली पुलिस ने अवैध देशी तमंचे के साथ बदमाशों को पकड़ा, वारदात की फ़िराक में थे

सागर। कोतवाली और गोपालगंज पुलिस ने हथियार सहित बदमाशों को पकड़ा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि काली मंदिर के पास पुरव्याऊ टौरी में अवैध रूप से एक देशी कट्टा लिए एक युवक घूम रहा है। खबर मिलते ही पुलिस टीम कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंची। जहां घेराबंदी कर पुलिस ने आरोपी दीपेश पुत्र विमल अहिरवार उम्र 24 साल निवासी सूबेदार वार्ड भरका को पकड़ा।

युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक देशी कट्टा और एक कारतूस बरामद हुआ। इसी दौरान सर्चिंग करते हुए पुलिस टीम ने पुरव्याऊ ने टौरी क्षेत्र से विशाल पुत्र दिनेश रैकवार उम्र 20 साल निवासी पुरव्याऊ टौरी को पकड़ा। उसके पास से तलाशी में चाकू जब्त हुआ है। मामले में पुलिस दोनों को पकड़कर थाने लाई।

जहां आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। इसी तरह गोपालगंज पुलिस ने एससीएसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में दर्ज मामले में फरार एक नाबालिग को पकड़ा है। जिसे किशोर न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वायरल हुआ था। जिसमें तीन युवक अपराध करने के बाद कानून से खिलवाड़ करने की बातें करते नजर आ रहे थे। इनमें से एक नाबालिग को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया है। इस मामले में एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है।

 

 

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top