गंगा जमना स्कूल के संचालक की दाल मिल पर GST का छापा

 

दमोह में गंगा जमना स्कूल के संचालक इदरीश खान की दाल मिल में कृषि मंडी, वन विभाग और जीएसटी की टीम ने शुक्रवार दोपहर छापा मारा है। टीम फुटेरा मोहल्ला स्थित मिल पर सर्चिंग करहै। टीम फुटेरा मोहल्ला स्थित मिल पर सर्चिंग कर रही है। मिल संचालक इसी परिसर में रहते हैं। टीम यहां सेल-परचेस डिपार्टमेंट में दस्तावेजों की जांच कर रही है। कृषि और वन विभाग की टीमें भी अपने-अपने स्तर पर दस्तावेज खंगाल रही हैं। टीम का कहना है कि रात तक ही कुछ कह पाएंगे।

असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी उपेंद्र त्रिपाठी के नेतृत्व में सागर से एक टीम गंगा जमना पल्स में दबिश है। इनके साथ कृषि मंडी और विभाग की टीम भी दस्तावेजों को खंगालने पहुंची है। जांच दल की टीम में 24 से ज्यादा अधिकारी-कर्मचारी शामिल हैं। इन्हें मिल में बड़ी मात्रा में दालें कट्टों में भरी मिली हैं।

रिकार्ड देखने के बाद ही कुछ कह पाएंगे: असिस्टेंट कमिश्नर

असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी उपेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि हमारी टीम सागर से आई है। हमने गंगा जमना पल्स में सेल परचेस डिमार्डमेंट में जांच करने आए हैं। दस्तोवज देखकर यह पता लगा रहे हैं कि इन्होंने टैक्स जमा किया है या नहीं। टर्नओवर दिखा रहे हैं कि नहीं। मंडी में जो जानकारी दी जा रही है वह हमारे विभाग को भी दी जा रही है की नहीं। रिकार्ड देखने के बाद ही कुछ कह पाएंगे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top