CRIME NEWS : पिता ने की अपनी 19 साल की लड़की हत्या •पत्नी की काट दी उंगलियां

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक लड़की की चाकू से कई बार वार करके हत्या का मामला अभी शांत भी हुआ था कि अब गुजरात के सूरत से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां, एक पिता ने चाकू से करीब 25 बार प्रहार करके अपनी 19 साल की बेटी की हत्या कर दी।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना सूरत के कड़ोदरा इलाके में 18 मई की बताई जा रही है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बेटी को चाकू से 25 बार वार कर मौत के घाट उतारा था। बताया गया है कि घरेलू विवाद के बाद हुई इस घटना में व्यक्ति की पत्नी भी घायल है।

बेटी के छत पर सोने को लेकर हुआ था विवाद

आरोपी की पहचान रामानुज साहू के रूप में हुई है। आरोपी अपने परिवार के साथ सूरत की सत्य नगर सोसाइटी में किराए के मकान में रहता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि रामानुज और उसकी पत्नी रेखा के बीच बेटी के रात में छत पर सोने को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

बेटी की हत्या के बाद फिर से पत्नी पर हमला

बच्चों के साथ हो रही हाथापाई में आरोपी अपनी बेटी को पकड़ लेता है और उसे बेरहमी से चाकू मारता रहता है। बताया गया है कि पिता से बचने के लिए बेटी ने दूसरे कमरे में घुसने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी उस पर चाकू से हमला करता रहा। बेटी की क्रूर हत्या के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी पर फिर से हमला किया, जिसमें महिला की दो उंगलियां कट गई है।

दिल्ली में हुई थी चाकू से कई बार हमला करके हत्या

गुजरात पुलिस ने बताया है कि आरोपी साहू को एक कपड़ा मिल के पास स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। गंभीर रूप से घाटल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि चाकू से कई बार हमला करके हत्या का एक मामला दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके से भी आया था। इसमें एक आरोपी ने युवती पर चाकू से कई बार हमला करके हत्या कर दी थी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top