CRIME NEWS : बड़ी बहन की उठी डोली , छोटी बहन की मिली लाश,मचा हड़कंप

 

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में हृदय विदारक घटना सामने आई है. जिस आंगन से बड़ी बहन की डोली उठी, उसी आंगन में छोटी बहन की लाश मिलने से परिवार में कोहराम मच गया. घटना बैकुंठपुर थाने के खैराआजम पंचायत स्थित दक्षिण बनकटी गांव की है. बताया जा रहा है कि रविवार की दोपहर पानी भरे गड्ढे में डूबने से 14 वर्षीया एक किशोरी की मौत हो गयी है. मृतका छोटेलाल महतो की पुत्री नेहा कुमारी थी. घटना की सूचना मिलो पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है.

चापाकल पर पानी भरने के दौरान गड्ढे में गिरी

परिजनों ने बताया गया कि नेहा कुमारी चापाकल पर पानी भरने के लिए गयी थी. चापाकल के पास में हीं पानी से भरा गड्ढा था. पानी भरने के दौरान नेहा का पैर फिसल गया. संतुलन खोने के कारण वह गड्ढे में गिर पड़ी. जब तक परिजनों को इसकी जानकारी होती और उसे इलाज के लिए लेकर अस्पताल जाने की कोशिश कर पाते, तब तक उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए.

बड़ी बहन की शादी के बाद छोटी की चली गई जान

नेहा की बड़ी बहन संध्या कुमारी की शादी शनिवार की रात संपन्न हुई थी. रविवार की सुबह संध्या की डोली उठी थी. कुछ ही घंटे बाद हादसे में मौत के बाद छोटी बहन नेहा की अर्थी उठी. घर में शादी की खुशियां गम में बदल गयी. छोटेलाल महतो के घर शादी में आये सभी रिश्तेदार अभी विदा भी नहीं हुए थे. इस बीच हादसा हो गया. नेहा की मौत ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया. इधर, हादसे में मृत नेहा कुमारी के बड़े भाई लालबाबू महतो की भी शादी सात जून को तय है. बहन संध्या कुमारी व भाई लालबाबू कुमार महतो की शादी एक साथ ही तय हुई थी. पहले बहन की शादी शनिवार की रात हो गयी. उसके बाद 7 जून को भाई लालबाबू की शादी को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही थी. अचानक हुई घटना के बाद शादी की खुशियां गम में बदल गयी.

नेहा की मौत के बाद सदमे में पूरा परिवार

बेटी की मौत से पिता छोटेलाल महतो सदमे हैं. वहीं मां मालती देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. मृत किशोरी नेहा कुमारी अपने छह भाई-बहनों में चौथे नंबर पर थी. लोग मृतका के परिजनों को सांत्वना दे रहे थे. लेकिन सांत्वना दे रहे लोगों का कलेजा भी परिजनों की चीख पुकार से दो टूक हो रहा था. थानाध्यक्ष धनंजय राय ने बताया कि नेहा का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेजा गया है. परिजनों की ओर से अबतक आवेदन नहीं मिल पाया है. आवेदन मिलने के बाद थाने में यूडी दर्ज की जाएगी.

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top