खेत में काम कर रही युवती से 4 युवकों ने की छेड़ छाड़, विरोध करने पर परिजनों को पीटकर हुए फरार

दतिया : जिगना थाना क्षेत्र के गांव सलैया पवार में बीते गुरुवार की शाम एक युवती अपने खेत में काम कर रही थी, तभी गांव के चार युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ की। मौके पर पहुंचे परिजनों ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और दबंगो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के बाद शुक्रवार को चारों आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार बताए जा रहे है।

 

सलैया गांव निवासी युवती अपने परिजनों के साथ खेत में काम कर रही थी, तभी गांव के चार आरोपी महाराज सिंह, रिंकू, दिनेश और शैलेन्द्र खेत पर पहुंचे। मौका देख आरोपियों ने युवती का हाथ पकड़ा और छेड़छाड़ करने लगे। युवती के चिल्लाने पर मौके पर पहुंचे। माता-पिता भाई और चाचा के विरोध करने पर आरोपियों ने उनके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए। पीड़िता ने घटना की सूचना जिगना पलिस को दी। पलिस ने आज आरोपियों पर छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

जिगना थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि युवती की शिकायत पर चारों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top