MP: 50 फीट ऊंचे पुल से नदी में गिरी बस 10 लोगों की मौत कई घायल

50 फीट ऊंचे पुल से नदी में गिरी बस 10 लोगों की मौत की सूचना बस में 35 लोग सवार थे

MP।  खरगोन जिले में बड़ा हादसा सामने आया हैं जहाँ एक बस का एक्सीडेंट हुआ है जिसमें कई लोगों के मारे जाने की सूचना मिली है। खरगोन में एक बस नदी में जा गिरी जिससे उसमें सवार कई लोगों की मौत हो गई। खरगोन ठीकरी मार्ग पर यह हादसा हुआ है।

पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बचाव कार्य शुरु किया। जानकारी के अनुसार खरगौन के पास बोराड नदी में बस गिर गई। बोराड नदी पर पुल बना हुआ है लेकिन बस एकाएक बेकाबू होकर नीचे जा गिरी। बस के गिरते ही वहां अफरातफरी मच गई। इस हादसे में 10 लोगों की मौत की सूचना है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के अनुसार मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका- बचाव के लिए ग्रामीण सहित पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं। बचाव दल लगातार लोगों को निकालकर अस्पताल भेज रहा है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के अनुसार मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका है। बोराड नदी सूखी है इसके कारण बस में सवार लोग चोटिल हो गए- यह बस हादसा खरगोन ठीकरी रोड पर ग्राम दसंगा में हुआ। यहाँ बोराड नदी के पुल से बस नीचे जा गिरी।

बोराड के 50 फीट ऊंचे पुल से बस नीचे गिरी है जिससे लोग हताहत हुए। बस माँ शारदा ट्रेवल्स की बताई जा रही है। लोगों ने बताया कि बस अनियंत्रित होकर पुल के नीचे गिरी। बस में करीब 35 यात्री सवार थे। बोराड नदी सूखी है इसके कारण बस में सवार लोग घायल हो गए हैं।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top