लगातार दूसरे दिन भी रेस्कयू टीम को नही मिला राजघाट में डूबा युवक, रात में सर्च लाइट लगाई गई

लगातार दूसरे दिन भी रेस्कयू टीम को नही मिला राजघाट में डूबा युवक

टीम सर्च लाइट लाकर रात में भी नजर बनाए हुए हैं

सागर। शुक्रवार को राजघाट बांध के बैकवाटर में सेल्फी लेते समय नाव पलट गई थी उस समय नाव में 4 दोस्त सवार थे। नाव पटलते देख मौके पर मौजूद मछुआरों ने तीन युवकों को सुरक्षित पानी से बाहर निकाल लिया। लेकिन एक युवक पानी में समां गया। जिसकी तलाश की जा रही है। घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार सुरखी थाना की बिलहरा पुलिस चौकी क्षेत्र में राजघाट बांध के बैकवाटर में चार दोस्त घूमने के लिए पहुंचे थे। वे नाव में सवार होकर पानी के बीच चले गए। युवक नाव में पानी की लहरों के बीच सेल्फी ले रहे थे। तभी नाव का संतुलत बिगड़ गया और पलट गई नाव में सवार युवक पानी में डूबने लगे। जिसे देख किनारे पर मौजूद मछुआरे पानी में उतरे और रेस्क्यू कर तीन युवकों को सुरक्षित बाहर निकाला। घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी। खबर मिलते ही चौकी प्रभारी अभिषेक पटेल अमले के साथ मौके पर पहुँच गए और एसडीआरएफ की टीम को बुलाया। लेकिन अंधेरा होने के कारण टीम युवक की तलाश नहीं कर सकी। जिसके बाद शनिवार को एसडीआरएफ ने बांध के बैकवाटर में पहुंचकर रेस्क्यू शुरू किया है। टीम युवक की तलाश के लिए रेस्क्यू कर रही है। हालांकि अब तक युवक का कोई पता नहीं चल सका है।
बिलहरा निवासी आशीष और अंशुल अपने मकरोनिया निवासी दोस्त विनीत और भानु के साथ राजघाट बांध घूमने के लिए गए थे। चारों दोस्तों नाव में सवार होकर गहरे पानी में चले गए। इसी दौरान नाव का संतुलन बिगड़ने से पलट गई। घटना में विनीत, भानु और अंशुल को सुरक्षित पानी से बाहर निकाल लिया गया है। वहीं आशीष का अब तक कोई पता नहीं है। एसडीआरएफ की टीम आशीष की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि युवक की तलाश में रेस्क्यू जारी है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top