बीएमसी डीन के साथ कथित रूप से हुई अभद्रता पर डीन ने पल्ला झाड़ा, हड़ताल स्थगित

सागर। बुंदेलखंडिकल कॉलेज के डॉक्टरो की हड़ताल स्थगित कर दी गई है। मीडिया प्रभारी बीएमसी डॉ उमेश पटेल ने बताया कि संभागायुक्त वीरेंद्र सिंह रावत जी ने बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की हड़ताल की बात सुनने के तत्काल पश्चात वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क किया एवं सोमवार तक उनकी समस्याओं को हल करने के लिए आश्वासन दिया हैं, सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम संभाग आयुक्त को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की हड़ताल को आयुक्त के आश्वासन के बाद हड़ताल को स्थगित कर दिया गया है। सुबह 11:00 बजे बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के टीचर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ सर्वेश जैन ने हड़ताल को स्थगित करने की घोषणा कर दी जिसके बाद सभी डॉक्टर काम पर लौट गए इसके पूर्व सुबह से ही बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज की ओपीडी में डॉक्टरों ने मरीजों को नहीं देखा जिसके कारण करीब 2 घंटे तक मरीज इलाज के लिए विभागों में भटकते रहे हालांकि हड़ताल स्थगित होने के बाद मेडिकल कॉलेज के अस्पताल की गतिविधियां सामान हो गई है।

यह था मामला

बुधवार को साप्ताहिक वीडियो कान्फ्रेंसिंग थी, इसमें प्रदेश के सभी मेडिकल कालेजों के जिम्मेदारों से बात की जा रही थी, इसी दौरान स्वास्थ्य विभाग के एसीएस बात कह रहे थे। और उन्होंने कथित रूप से बीएमसी के डीन डॉ. आरएस वर्मा को डांटते हुए अपशब्द कहे। इससे सभी कर्मचारी आहत हैं।

बीएमसी डीन आरएस वर्मा ने खबर का असर.com न्यूज को बताया की मुझे ज्ञात नही इस तरह की कोई बात सामने आई हो, हाँ में सुन नही पाया होगा अन्य डॉक्टरों ने मुझे बताया हैं बहरहाल में हड़ताल के पक्ष में नही हूँ परंतु एसोसिएशन ऐसा कर रही है तो में बात करूंगा। बता दें अब तक कोई ठोस सबूत सामने नही आया हैं अभद्रता करते हुए बताया जा रहा है वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान कथित रूप से ऐसा हुआ हैं !

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top