सांवरे सरकार गौशाला धाम में श्रीमद्भागवत के बाद रंगपंचमी की धूम, मंत्री राजपूत पहुचे आयोजन में

सांवरे सरकार पर अगले साल ‘ब्रज की होली’ महोत्सव मनाया जाएगा : गोविंद सिंह राजपूत

सागर। सुरखी विधानसभा के सांवरे सरकार गौशाला धाम पर चल रही श्रीमद्भागवत में रविवार को रंग पंचमी महोत्सव मनाया गया। इस महोत्सव में हजारों की महिला-पुरुष शामिल हुए। रंग पंचमी महोत्सव में मध्यप्रदेश सरकार के राजस्व एवं परिवहन मंत्री व सुरखी विधायक गोविंद सिंह राजपूत एवं उनकी पत्नी (पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष) सविता सिंह राजपूत के साथ शामिल हुए। उन्होंने रंग पंचमी महोत्सव में लोगों को अबीर-गुलाल और पुष्प वर्षा के साथ बताया कि अगले साल सुरखी विधानसभा में ब्रज की तर्ज पर रंग महोत्सव मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी लोग आगामी उत्सव में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें।

क्षेत्र के विकास पर भी की बात 
मंत्री राजपूत ने कहा कि किसी भी क्षेत्र का विकास होने के लिए मूलभूत सुविधाओं की आवश्यकता होती है। पहले यहां बीहड़ था, रोड बनने के बाद यहां जंगल में मंगल बरस रहा है। मेन रोड से लेकर गौशाला धाम तक रोड बन चुकी है। सुरखी के लोगों को इसका लाभ मिल रहा है, लोगों को आने-जाने में अब किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा है। उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि यह गुरु कृपा, मेहनत, तपस्या और आप सभी आशीर्वाद से संभव हो पाया है।
गौशाला को दान भी दिया
उन्होंने कहा कि गौशाला पीठ में भूसे की कमी को देखते हुए एक ट्रैक्टर-ट्रॉली सहित 1 लाख रूपए सहयोग कर रहा हूं और जो भी आवश्यकता उसके लिए भी आपके साथ खड़ा हूं। उन्होंने कार्यक्रम में मंच पर आसीन महंत महाराज का आशीर्वाद लेने के साथ ही सुरखी विधानसभा की खुशहाली की कामना की।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top