पुलिस सबइंस्पेक्टर और परिवार की हत्या का मामला घर में जानवर काटने का हथियार मिला

MP: भोपाल में पुलिस मुख्यालय में पदस्थ सब इंस्पेक्टर का शव रेलवे ट्रैक पर डला मिली था जबकि उनकी पत्नी और बच्चे का शव उन्हीं के घर में मिली है।

पत्नी और बच्चे की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या की गई है। कोलार एसीपी श्री दामले का मानना है कि सब इंस्पेक्टर ने अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या करने के बाद सुसाइड कर लिया होगा जबकि उनके नजदीक रहने वाले रिश्तेदार का मानना हैं कि तीनों की हत्या की गई है। घटनास्थल से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात 11:45 पर रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के आगे मिसरोद इलाके में रेलवे ट्रैक पर एक शव मिला था। रात में उसकी पहचान नहीं हो पाई थी। सुबह घटनास्थल के पास पुलिस की बाइक मिली। पता चला यह बाइक एसआई सुरेश खागुड़ा की है। सूचना देने के लिए पुलिस सुरेश के घर स्वागत बंगले के पास राजवैद्य कॉलोनी, कोलार पहुंची। घर बाहर से बंद था और अंदर टीवी चल रहा था। दरवाजा तोड़कर पुलिस ने घर में प्रवेश किया। घर के अंदर सुरेश की पत्नी कृष्णा और बेटे इवान की डेड बॉडी पड़ी हुई थी। पास में ही एक हथियार पड़ा था जिसका उपयोग जानवरों का मांस काटने के लिए किया जाता है।
मृतक सब इंस्पेक्टर का नाम सुरेश खागुड़ा उम्र 32 वर्ष बताई गई। सन 2017 में उन्होंने कृष्णा उम्र 28 साल से लव मैरिज की थी। सुरेश मूल रूप से आगर मालवा जिले के रहने वाले थे, जबकि उनकी पत्नी राजगढ़ जिले की रहने वाली थी। सुरेश और कृष्णा का एक पुत्र भी था। आने वाली 17 मार्च को उनके बेटे इवान का दूसरा बर्थडे था। कृष्णा के भाई हरीश वर्मा का मानना है कि यह सुसाइड नहीं बल्कि हत्या का मामला है, क्योंकि उनकी बहन और बहनोई के बीच किसी भी प्रकार का कोई तनाव नहीं था। सुरेश यूपीएससी की तैयारी कर रहे थे। दोनों अपने जीवन से काफी प्रसन्न थे फिर यह सब अचानक सामने आने का कारण हत्या ही हैं इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।
KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top