डिटोल शेवलोन कंपनी का नकली सेनेटाइजर बना रहे थे पुलिस ने मारा छापा लाखो का माल बरामद

कोरोना तीसरी लहर की संभावना के चलते आपदा में अवसर की तलाश करते बड़ी कंपनियों के नाम पर नकली सेनेटाइजर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश, हजारों का सेनेटाइजर बरामद

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=7jjciLicNBY[/embedyt]
भोपाल। थाना रातीबड़ पुलिस सूचना पर थाना क्षेत्र में स्वच्छ हरवल कंपनी कलखेड़ा रोड द्वारा बड़े पैमाने पर नकली सेनेटाइजर को sevlon, Dettol जैसे ब्रांडेड कंपनी के स्टीकर लगाकर बड़े दामों पर बेचकर अवैध लाभार्जन किया जा रहा है पुलिस ने बताया कि सूचना पर उक्त ब्रांडेड कंपनी के अधिकारियों को अवगत कराकर साथ लेकर उक्त फैक्ट्री पर पहुंचकर 156 नग 5 लीटर की कैन में 780 लीटर सेनिटाइजर आरोपी फैक्ट्री संचालक अक्षय शर्मा निवासी जे के पार्क कोलार रोड एवं फाइज आलम निवासी पुल वोगदा से बरामद कर अपराध क्रमांक 645/21 धारा 420 ipc, 63, 65 कॉपी राइट एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया ।
आरोपीगणो ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वे लंबे समय से उक्त कार्य में लिप्त थे बीच में व्यापार कम होने और पुनः कोरोना लहर की आशंका के चलते नकली सेनेटाइजर का कार्य पुनः शुरू कर दिया था । इस काम में इनके द्वारा 200 से 250 रुपए के सेनिटाइजर को ब्रांडेड सेनिटाइजर के रूप में बनाने पर 2000 से 2500 रुपए का बेचकर 10 गुना तक लाभ अर्जित किया जाता था ।

खबर का असर न्यूज भोपाल डेक्स

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top