यहां बिछाई जाने वाली सीवर एवं टाटा लाइन का काम होगा रात में यातायात अवरुद्ध न हो कलेक्टर के निर्देश

रोड के किनारे बिछाई जाने वाली सीवर लाइन एवं टाटा की पेयजल लाइन बिछाने का कार्य रात्रि में किया जाये और किये गये कार्य का तुरंत रीस्टोरेशन करें-कलेक्टर

सागर । सिविल लाइन से तहसीली रोड पर आये दिन होने वाले लीकेजों को रोकने हेतु इस रोड के किनारे टाटा कंपनी द्वारा डाली जा रही पाइप लाइन के कार्य का कलेक्टर दीपक आर्य, निगमायुक्त आर.पी.अहिरवार, स्मार्ट सिटी सी.ई.ओ. राहुल सिंह राजपूत सहित निगम व स्मार्ट सिटी अधिकारियों ने स्थल निरीक्षण किया।
इस दौरान टाटा कंपनी के अधिकारी ने बताया कि स्थल पर 800 एम.एम. की डी.आई. पाइप लाइन डाली जाना है लेकिन उसको मंगाने के लिये आर्डर करना होगा जिसमें समय लगेगा लेकिन 900 एम.एम. की लाइन असानी से उपलब्ध है। इस संबंध में कलेक्टर श्री आर्य ने 900 एम.एम. की लाइन क्या डाली जा सकती है इस संबंध में कंपनी द्वारा एक्सपर्ट से अभिमत और सुझाव ले लें और 900 एम.एम. की लाइन डाली जा सकती है तो उसके डालने से कार्य में शीघ्रता होगी। इसी प्रकार इस रोड पर सीवर लाइन की जो टाटा कंपनी द्वारा सुधार करना है वह भी शुरू किया जाये। तत्पश्चात उन्होंने परकोटा से गौर मूर्ति की ओर टाटा कंपनी, एवं सीवर लाइन डाली जाना है लेकिन इस कार्य से जनता को असुविधा न हो, इसलिये कलेक्टर एवं निगमायुक्त ने कार्य को रात में करने, रोड के एक ओर टाटा की लाइन और दूसरी ओर सीवर लाइन डालने, प्रतिदिन जितनी जगह खोदी जाये उसका उसी दिन रेस्टोरेशन का कार्य करने एवं यातायात के संचालन हेतु ट्रेफिक पुलिस से सामंजस्य बनाकर रखें, ताकि यातायात अवरूद्ध न हो या रात में भी बड़े वाहनों का ट्राफिक डायवर्ट करना हो तो ट्राफिक पुलिस के साथ प्लान बनाया जाये।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top