विधायक शैलेन्द्र जैन और अधिकारियों ने एसआर-1 प्रोजेक्ट से प्रभावित शहर के प्रतिष्ठित लोगो के साथ बैठक की

गणमान्य नागरिकों ने देखा एसआर-1 का प्लान विधायक शैलेन्द्र जैन ने एसआर-1 से प्रभावित होने वाले नागरिकों और अधिकारियों के साथ की बैठक

सागर। तिली चौराहा से दीनदयाल चौराहा तक बनने वाली स्मार्ट रोड-1 का प्लान गुरुवार को शहर के गणमान्य नागरिकों ने देखा और इसके एक-एक घटक पर जानकारी ली। विधायक शैलेन्द्र जैन और कलेक्टर  दीपक आर्य ने शहर के गणमान्य नागरिकों और अधिकारियों के साथ स्मार्ट सिटी ऑफिस में बैठक आयोजित की थी। इसमें वे नागरिक विशेष रूप से शामिल थे जिनके निजी भवन आदि इस सडक के निर्माण के कारण प्रभावित हुए हैं।
कलेक्टर दीपक आर्य, नगर निगम आयुक्त सह कार्यकारी निदेशक एसएससीए आरपी अहिरवार, स्मार्ट सिटी सीईओ राहुल सिंह राजपूत, डॉ. दिवाकर मिश्रा, डॉ. पीएस ठाकुर, डॉ. एनएस मौर्य, डॉ. लक्ष्मी ठाकुर ,बलवंत बुंदेला विशेष उपस्थिति में हुई इस बैठक में एसआर-1 का विस्तृत प्लान दिखाया गया और सभी की शंकाओं का समाधान किया गया। इस दौरान डॉ. दिवाकर मिश्रा ने कहा कि यदि सडक की चौडाई एक मीटर कम कर दी जाए, तो सभी की कीमती जमीन बच जाएगी। विधायक शैलेन्द्र जैन ने कहा कि सडक चौडी करना अच्छी बात है, लेकिन इससे नागरिकों को बेवजह नुकसान भी नहीं होना चाहिए। इस पर बताया गया कि सडक का निर्माण रोड गाइडलाइन के नियमों के मुताबिक किया जा रहा है। यदि इसकी चौडाई थोडी भी कम की गई तो फिर यह फोरलेन सडक नहीं बन पाएगी। निगमायुक्त सह कार्यकारी निदेश आरपी अहिरवार ने बताया कि सडक निर्माण के बाद वहां मौजूद जमीन की एफएआर बढ जाएगी और अवगत काफी सुगम होगा।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top