आर्ट्स एवं कॉमर्स कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष व एमएससी सेकेंड सैम की उत्तर पुस्तिकाएं 18 व 19 जुलाई को होंगी जमा

आर्ट्स एवं कॉमर्स कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष व एमएससी सेकेंड सैम की उत्तर पुस्तिकाएं 18 व 19 जुलाई को होंगी जमा

 सागर –

 गवर्नमेंट आर्ट्स एवं कॉमर्स कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष व एमएससी सेकेंड सैम रेगुलर छात्र छात्रओ की मुख्य परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं 18 व 19 जुलाई को जमा होंगी। महाराजा छत्रसाल बुंदेलखंड विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित इन परीक्षाओं के लिए निर्धारित समय अवधि के बाद अतिरिक्त अवसर नही रहेगा।

                  गवर्नमेंट आर्ट्स एवं कॉमर्स कॉलेज के  प्राचार्य डॉ जीएस रोहित के निर्देशन में संचालित उक्त परीक्षा को लेकर परीक्षा व्यवस्था संचालन समिति के सदस्य डॉ संदीप सबलोक ने बताया कि बीएससी द्वितीय वर्ष व एमएससी सेकेंड सेमेस्टर की रेगुलर परीक्षा के सभी विषयों के समस्त प्रश्नपत्र महाराजा छत्रसाल बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की वेबसाईट पर अपलोड किए जा चुके हैं। जिनकी कॉपियां जमा करने के लिए विवि द्वारा निर्धारित समय अवधि के बाद इनके परीक्षार्थियों को कोई अतिरिक्त मौका नहीं रहेगा।

               महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ जी एस रोहित ने कहा कि शासन के उच्च शिक्षा विभाग व महाराजा छत्रसाल बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के निर्देशानुसार ओपन बुक सिस्टम से हो रही इन मुख्य परीक्षाओं में परीक्षार्थियों को निर्धारित नियमों का पालन करना अनिवार्य है। जिसके तहत विद्यार्थी को अपनी उत्तर पुस्तिका घर से लिखकर लाना होंगी। उत्तरपुस्तिकाएं जमा करने के लिए परीक्षार्थी की स्वयं की उपस्थिति के साथ संपूर्ण एडमिशन फीस व परीक्षा फीस की रसीद प्रस्तुत करना तथा मास्क व सोशल डिस्टेंस की अनिवार्यता का पालन करना जरूरी रहेगा।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top